सोमवार को इन राशियों का चमकेगा भाग्य, जानें आपके लिए कैसा रहेगा दिन

14 Sep, 2020 02:50 IST|मीता
दैनिक राशिफल

मेष, कर्क और कन्या के लिए बढिया रहेगा दिन 

मिथुन,सिंह व धनु रहे सावधान  

मेष -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। मन में सुख शांति रहेगी। कोई नया वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में थोड़ा तनाव हो सकता है, लेकिन प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन को खुलकर जिएंगे।

वृष -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में सफलता मिल सकती है। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। कामों में सफलता मिलने के अच्छे योग बन रहे हैं। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। 

मिथुन -आज का दिनमान आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। काम के सिलसिले में आपको ज्यादा मेहनत पर ध्यान देना होगा क्योंकि दिनमान उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। सेहत के मामले में आज का दिन बढ़िया है। आप तंदुरुस्त रहेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में प्रेम और अच्छा तालमेल देखने को मिलेगा। 

कर्क -आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। सेहत भी मजबूत रहेगी। मन भी खुश होगा। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बहुत ही रोमांटिक रहेगा। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत है।

सिंह -आपके लिए आज का दिनमान मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। वैसे तो सेहत अच्छी रहेगी लेकिन सर्दी-जुकाम की समस्या हो सकती है। काम के सिलसिले में दिन में थोड़ा कमजोर रहेगा इसलिए सावधानी रखें। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में प्रेम रहेगा।

कन्या -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। हल्के खर्चे तो रहेंगे लेकिन इनकम बढ़िया रहेगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में प्यार और रोमांस रहेगा। जो लोग प्रेम जीवन बिता रहे हैं, वो भी आज काफी खुश रहेंगे। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत रहेगा जिससे आप खुश रहेंगे।

तुला -सेहत बढ़िया रहेगी। काम के सिलसिले में भी आज का दिन आपके पक्ष में नतीजे सुनाएगा। पारिवारिक जीवन शांतिपूर्ण रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव दिख सकता है। 

वृश्चिक -आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। आपकी सेहत मजबूत रहेगी। भाग्य मजबूत होने से कामों में सफ़लता मिलती जाएगी। परिवार के लोगों का सहयोग भी मिलेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन बहुत ही खुशनुमा रहने वाला है। 

धनु -आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। काम के सिलसिले में भी आपको बहुत मेहनत करने से भी उतने नतीजे नहीं मिलेंगे जितने कि आपने उम्मीद की थी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन सामान्य बीतेगा। 

मकर -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। हल्के खर्चे रहेंगे लेकिन सेहत में सुधार होगा। काम के सिलसिले में आप पूरा ध्यान देकर अपने काम पर पकड़ बनाएंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। जीवन साथी के साथ मिलकर आप कोई नया काम करने का विचार कर सकते हैं। 

कुंभ -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। विरोधियों से सावधान रहें। अपने खान-पान पर ध्यान दें। काम के सिलसिले में दिनमान ठीक-ठाक रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज तनाव देखने को मिल सकता है लेकिन आपसी बातचीत से इसे सुलझाया जा सकता है। 

मीन-आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में भी आज का दिन प्रेम से भरा रहेगा। काम के सिलसिले में आप काफी मजबूत रहेंगे। अपनी परफॉर्मेंस को और भी बेहतर करने का मौका मिलेगा। सेहत मजबूत रहेगी। गवर्नमेंट से कोई बढ़िया बेनिफिट मिल सकता है।


 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.