रविवार को ये तीन राशियां रहे सावधान, बाकियों को मिलेगा किस्मत का साथ

12 Sep, 2020 22:23 IST|मीता
दैनिक राशिफल

मेष, वृषभ व मिथुन के लिए बढ़िया रहेगा दिन 

कर्क, सिंह व वृश्चिक रहे सावधान 

मेष -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। दोपहर बाद स्थितियां आपके पक्ष में आ पक्ष में आ जाएंगी। कोई नई गाड़ी खरीदने का विचार मन में आएगा। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों के लिए दिन अच्छा है  काम के सिलसिले में भी आपकी मेहनत रंग लाएगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए दिनमान तनावपूर्ण है। भाग्य का साथ मिलेगा।

वृष -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। दोपहर बाद आप अपने काम को आगे बढ़ाने के लिए ज्यादा प्रयास करेंगे। हल्के खर्चे रहेंगे। काम के सिलसिले में ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। सेहत अच्छी रहेगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में थोड़ा गुस्सा दिखेगा। 

मिथुन -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। सेहत में सुधार होगा। पैसों की आवक होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। दोपहर बाद स्थितियां और ज्यादा अच्छी हो जाएंगी। इनकम में बढ़ोतरी होगी। काम के सिलसिले में दिनमान आपके पक्ष में रहेगा। परिवार का सुख मिलेगा। गृहस्थ जीवन बिता रहे लोग रिश्ते में बढ़ती समझदारी से खुश होंगे। 

कर्क -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। मानसिक चिंताएं दोपहर बाद कम हो जाएंगी। खुद के बारे में सोचेंगे। कुछ जमीन जायदाद से जुड़े मामलों पर ध्यान देंगे। काम के सिलसिले में दिनमान आपके पक्ष में रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा। 

सिंह -आपके लिए आज का दिनमान मध्यम फलदायक रहेगा। दिन की शुरुआत तो अच्छी होगी लेकिन दोपहर बाद आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी। इसके बाद आपकी चिंताएं थोड़ी बढ़ सकती हैं। सेहत बढ़िया रहेगी। काम के सिलसिले में दिन ज्यादा मेहनत की ओर इशारा करता है और आपको ट्रैवलिंग भी करनी होगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आपका बर्ताव बाधा पैदा कर सकता है।

कन्या -आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा।अपने काम पर ध्यान देंगे। दोपहर बाद इनकम में बढ़ोतरी होती हुई नजर आएगी। हल्के खर्चे तो रहेंगे लेकिन वो चिंता नहीं देंगे। मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे। हंसी-मजाक से घर और आसपास के लोगों को खुश रखेंगे। संबंधों में समस्याएं कम होंगी। 

तुला -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। आपको कहीं लंबी ट्रेवलिंग का मौका मिलेगा। काम के सिलसिले में दिनमान काफी व्यस्तता भरा रहेगा। आप बिजी रहेंगे और जरूरी कामों से आपका ध्यान हट सकता है। इनका मच्छी होगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में थोड़ा तनाव दिख सकता है।

वृश्चिक -आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा। दिन की शुरुआत थोड़ी कमजोर रहेगी। आप चिंतित रहेंगे। कुछ कामों में अटकाव होगा लेकिन दोपहर बाद स्थितियां एकदम से आपके पक्ष में आ जाएंगी। भाग्य का साथ मिलेगा और काम बनते चले जाएंगे। आप अपने काम को लेकर निश्चिंत रहें और मजबूती से डटे रहें। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव खत्म होगा। आज जीवन साथी के साथ कहीं जाने का प्लान बन सकता है। 

धनु -आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। किसी बात को लेकर चिंता मग्न रहेंगे। ससुराल से कोई अच्छी खबर आ सकती है। सेहत में सुधार होगा। काम के सिलसिले में आपकी तीव्र बुद्धि आपके बहुत काम आएगी। अपने साथियों से भी अच्छी ट्यूनिंग रखेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए दिन मजबूत रहेगा। 

मकर -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। सुबह तक जो चुनौतियां आपको नजर आ रही थीं, दोपहर होते-होते वह कम हो जाएंगी और आप की स्थिति अच्छी हो जाएगी लेकिन आज के दिन खर्चे बने रहेंगे और इनकम में थोड़ी गिरावट आएगी इसलिए सावधानी रखें। शादीशुदा जीवन बहुत ही खुशनुमा और रोमांटिक रहेगा। 

कुंभ -आपके लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। अपने विरोधियों से सावधान रहना जरूरी होगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव बढ़ सकता है। काम के सिलसिले में आज का दिन अच्छा रहेगा। आप मेहनत से काम करेंगे।

मीन -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। घर की जिम्मेदारियों को संभालेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में भी आज खुशी भरे पल आएंगे। काम के सिलसिले में दिन मजबूत रहेगा और आपका अनुभव आपके काम आएगा। इनकम अच्छी होगी। सेहत भी बढ़िया रहेगी।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.