शनिवार को इन छह राशियों को मिलेगा शनिदेव का आशीर्वाद, बाकी रहें सावधान

11 Sep, 2020 21:30 IST|मीता
दैनिक राशिफल

सिंह, कन्या व तुला के लिए बढ़िया रहेगा दिन 

मेष, वृषभ व वृश्चिक रहें सावधान

मेष -आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा। आपका हौसला बढ़ेगा लेकिन गले में दर्द या बाजू में दर्द की समस्या हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। गुस्से से बचें। काम के सिलसिले में दिनमान बढ़िया रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में थोड़ा तनाव दिखेगा लेकिन जीवन साथी आपका साथ देगा। 

वृष -आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा। पारिवारिक झगड़ों को सुलझाने की कोशिश करेंगे। एक दूसरे से नाराजगी को दूर करने में सफल होंगे, फिर भी परिवार में तनाव रहेगा। सेहत के मामले में दिनमान अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य बढ़िया होने से कामों में सफलता मिलेगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव में थोड़ी कमी आएगी। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। 

मिथुन -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। मन में नई उमंगे जागेंगी और कुछ नया करने का प्लान फाइनल करेंगे। सेहत ठीक ठाक रहेगी। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत है। इनकम भी बढ़िया रहेगी। गवर्नमेंट से कोई बेनिफिट मिल सकता है। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में समझदारी रहेगी और एक दूसरे के लिए प्रेम की भावना रहेगी। 

कर्क -आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। बेतरतीब खर्चों से परेशान होंगे, इसलिए अपने धन का सदुपयोग करने के बारे में सोचेंगे। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत होगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में प्रेम और रोमांस रहेगा। रिश्ते में ईमानदारी रखेंगे। 

सिंह -आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। इनकम में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी, जो आप के हौसले को बढ़ाएगी। विरोधियों पर भारी पड़ेंगे। हल्के खर्चे रहेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन तनाव से बाहर निकलेगा। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा। भाग्य का सहारा मिलेगा।

कन्या -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। अपने परिवार और काम के बीच तालमेल बिठाने में कामयाब रहेंगे। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों के लिए दिन थोड़ा कमजोर है। हल्के खर्चे रहेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बहुत बढ़िया तरीके से आगे बढ़ेगा। अगर आपके बीच कोई समस्या थी तो आज वह दूर हो जाएगी क्योंकि आपकी बातचीत से मामला हल होगा। 

तुला -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। विदेश जाने से संबंधित कोई बड़ी अच्छी खबर मिल सकती है। काम के सिलसिले में अपने काम से काम रखना जरूरी होगा नहीं तो दिक्कतें बढ़ सकती हैं। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव की रेखाएं देखने को मिलेंगी। सावधानी रखकर मामले को सुलझाने की कोशिश करें। 


वृश्चिक -आज का दिन आपके लिए सामान्य फलदायक रहेगा। आज किसी अनजाने डर से परेशान रहेंगे या मन में किसी बात को लेकर बेचैनी रहेगी। आर्थिक चुनौतियां सामने आएंगी। बेवजह के खर्चे आ सकते हैं, सावधानी रखें। काम के सिलसिले में दिन बहुत मजबूत रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए दिनमान अच्छा है। जीवन साथी के साथ कहीं बाहर खाने जा सकते हैं। 

धनु -आज का दिन आपके लिए सामान्य फलदायक रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव कम होगा। आप अपनी जिम्मेदारियां समझेंगे और अगर आप से कोई गलती हुई है तो उसे स्वीकार करने में पीछे नहीं हटेंगे। इससे रिश्ते में पड़ी गलतफहमी की धूल झड़ जाएगी। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। कामों में सफलता मिलेगी जिससे दिन अच्छा जाएगा।

मकर -आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा। खर्चों में होती हुई यकायक बढ़ोतरी आपको परेशान कर सकती है। सेहत को लेकर लापरवाही ना बरतें। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। आप की प्रोन्नति होने के योग बन सकते हैं। गवर्नमेंट से कोई नोटिस आ सकता है।शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन रोमांस से भरा रहेगा।


कुंभ -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा लेकिन जीवन साथी कुछ ऐसी बातें जरूर कह सकता है जो आपको अच्छी ना लगें। हल्के खर्चे होंगे। इनकम ठीक-ठाक रहेगी। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।

मीन -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। अपने काम और अपने परिवार के बीच तालमेल बनाकर रखेंगे। परिवार में किसी बुजुर्ग की बिगड़ती सेहत चिंता का कारण बन सकती है। संपत्ति का लाभ होगा। इनकम बढ़िया होगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन भी बहुत खुशनुमा रहेगा। काम के सिलसिले में दिन अच्छा है।


 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.