PM मोदी का बंडी संजय को फोन, GHMC चुनाव को लेकर ली जानकारी

2 Dec, 2020 13:44 IST|संजय कुमार बिरादर
डिजाइन फोटो

हैदराबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय कुमार से फोन पर बात की। तेलंगाना भाजपा द्वारा बुधवार को यहां जारी एक बयान के मुताबिक पीएम ने 1 दिसंबर को संपन्न GHMC चुनाव से जुड़ी जानकारी हासिल की है।

करीब 10 मिनट तक चली इस बातचीत में पीएम और बंडी संजय के बीच वोटिंग ट्रेंड्स और पार्टी की स्थिति पर चर्चा होने की खबर है। प्रधानमंत्री ने मतदान के दौरान पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ हुई ज्यादतियों व हमलों के बारे में जानकारी हासिल की।

इस मौके पर पीएम ने चुनाव में पार्टी के लिए दिन-रात काम करने वाले कार्यकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने पार्टी को जीत की दहलीज तक पहुंचाने के लिए संघर्ष करने के कार्यकर्ताओं के जुनून की सराहना की। उन्होंने कार्यकर्तओं से धैर्य के साथ आगे बढ़ने का आह्वान किया और और इसमें हर संभव साथ और सहयोग देने का भरोसा दिया।

इसे भी पढ़ें : 

GHMC Elections 2020 : 45.71 फीसदी वोटिंग दर्ज, 3 को ओल्ड मलकपेट में रिपोलिंग

आपको बता दें कि जीएचएमसी चुनाव में मतदान से ठीक एक दिन पहले पीएम नरेंद्र मोदी हैदराबाद दौरे पर थे, लेकिन उन्होंने चुनाव से जुड़े किसी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया था।हालांकि भाजपा दुब्बाका उपचुनाव में टीआरएस को करारी शिकस्त देने के बाद जीएचएमसी चुनाव में भी सत्तापक्ष को कड़ी टक्कर देने में सफल रही है। जीएचएमसी चुनाव के परिणाम चाहे कुछ भी हो, लेकिन भाजपा के सभी फायर ब्रांड नेताओं ने हैदराबाद में चुनाव प्रचार करके टीआरएस और एमआईएम नेताओं की नींद जरूर उड़ा दी थी। 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.