GHMC Elections 2020 : 'गुलाबी कार'ने पकड़ी रफ्तार, कई जगह TRS और BJP के बीच टक्कर

4 Dec, 2020 13:02 IST|संजय कुमार बिरादर
कॉंसेप्ट फोटो

हैदराबाद : राज्यभर के लोगों का ध्यान आकर्षित करने वाले जीएचएमसी चुनाव के परिणाम धीरे-धीरे घोषित हो रहे हैं। शुरूआती गिनती में थोड़ा पीछे दिखी सत्तारूढ़ टीआरएस पार्टी ने बैलेट वोटों की गिनती में धमाकेदार वापसी की है। अब तक घोषित रिजल्ट्स के मुताबिक टीआरएस 40 सीटों पर आगे हैं, जबकि भाजपा 20 और एमआईएम 16 सीटों पर आगे चल रही है।

मेंहदीपट्टणम में एमआईएम की जीत जीएचएमसी चुनाव में पहली जीत दर्ज हुई है। वहां से एमआईएम के उम्मीदवार व पूर्व डिप्टी मेयर माजिद हुसैन ने जीत दर्ज की। यूसुफगुड़ा (राजकुमार पटेल), मेट्टूगुड़ा (रासूरी सुनीता), डबीरपुरा से एमआईएम उम्मीदवार आलमदार हुसैन ने जीत दर्ज की है।

एएस राव नगर में कांग्रेस उम्मीदवार (शिरीशा रेड्डी) की जीत हुई है। इसी जीत के साथ ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में कांग्रेस का खाता खुला। कई जगहों पर टीआरएस और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर देखी जा रही है। कुछ डिवीजनों में टीआरएस के उम्मीदवार भारी बढ़त बनाए हुए हैं। ताजा सूचना के मुताबिक ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम पर एक बार फिर से टीआरएस का झंडा लहरने वाला है।

इसे भी पढ़ें : 

GHMC Elections 2020 : पहले राउंड में टीआरएस आगे, MIM के खाते में गई पहली जीत

हालांकि पोस्टल बैलेट्स में भाजपा ने बढ़त दिखाई थी। इस बीच, ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में परिणाम टीआरएस के अनुकूल आते देख राज्यभर में पार्टी कैडर और कार्यकर्ता जश्न में डूब गए हैं। हैदराबाद में टीआरएस कार्यकर्ताओं ने केसीआर के चितत्रपट का दुग्धाभिषक किया।
 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.