BJP सांसद पर OU परिसर में जबरन घुसने का मामला दर्ज, तेजस्वी ने लगाया रोकने का आरोप

26 Nov, 2020 18:02 IST|संजय कुमार बिरादर
तेजस्वी सूर्या (फाइल फोटो)

हैदराबाद :  कर्नाटक के भाजपा सांसद और पार्टी की युवा इकाई के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने बिना अनुमति के उस्मानिया विश्वविद्यालय में कथित तौर पर जबरन घुसपैठ की और उनके एवं उनके समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। उन पर आरोप है कि तेलंगाना आंदोलन के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए उन्होंने बैरीकेड हटाकर परिसर में प्रवेश किया। घटना मंगलवार को हुई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि उस्मानिया विश्वविद्यालय (ओयू) के अधिकारियों की शिकायत पर हैदराबाद महानगर पुलिस अधिनियम के संबंधित प्रावधानों और भादंसं की धारा 447 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि ओयू के रजिस्ट्रार ने शिकायत में भाजपा नेता पर परिसर में बिना अनुमति के बैरीकेड हटाकर जबरन घुसपैठ करने और वहां सभा करने का आरोप लगाया।

सांसद ने आरोप लगाए थे कि पुलिस ने उन्हें रोका। बहरहाल, पुलिस ने स्पष्ट किया कि पुलिस ने ऐसा कुछ नहीं किया अथवा पुलिस के साथ कोई संघर्ष नहीं हुआ और सांसद अपने समर्थकों के साथ परिसर में गए तथा शांतिपूर्ण तरीके से सभा की। अलग तेलंगाना राज्य के लिए हुए प्रदर्शन के केंद्र बिंदु में यह विश्वविद्यालय था।

इसे भी पढ़ें : 

GHMC Elections : हैदराबाद से शुरू करके पूरा दक्षिण भारत ‘भगवा रंग' में रंग जाएगा : तेजस्वी सूर्या

उल्लेखनीय है कि भाजपा के युवा फायर ब्रांड नेता के रूप में उभरे तेजस्वी यादव पिछले कुछ दिनों से ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। चुनाव प्रचार के तहत तेजस्वी सूर्या सत्तारूढ़ टीआरएस और पिछले पांच साल तक उनकी सहयोगी रहे एमआईएम पर तीखे हमले कर रहे हैं।

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.