जन्मदिन विशेष : रील लाइफ सी है इनके प्यार की कहानी, जानिए कैसे मिला जिंदगी का हमसफर ?

5 Aug, 2020 10:56 IST|Sakshi
वत्सल सेठ और इशिता दत्ता ( सभी फोटो सौजन्य सोशल मीडिया)

जन्मदिन विशेष : वत्सल सेठ

रील लाइफ सी है प्यार की कहानी

वत्सल सेठ :  यूं कहा जाए कि वत्सल सेठ की जिंदगी के कुछ लमहे रील लाइफ जैसे हैं तो शायद गलत नहीं होगा। इनकी जिंदगी की कहानी में भी फिल्मी तड़का देखने को मिलता है। 'टार्जन द वंडर कार'  फिल्म से फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले वत्सल सेठ और टीवी ऐक्ट्रेस इशिता दत्ता की कहानी काफी इंट्रेस्टिंग है। 

दरअसल इनकी पहली ही मुलाकात के दौरान एक घटना ने दोनों की जिंदगी ही बदल दी। इस घटना के बाद इन्हें जिंदगी भर के लिए मोहब्बत का ऐसा तोहफा मिला जिसे ये दोनों कभी भी भूल नहीं पाएंगे। 

 दरअसल, इन दोनों के संबंधों की शुरुआत अजीबो- गरीब तरीके से हुई। सेट पर इशिता की साड़ी एक पंखे में फंस गई, तब वत्सल ने उन्हें अपनी परवाह नहीं करते हुए सुरक्षित बचा लिया था।

वहीं से इनका प्रेम परवान चढ़ने लगा और दोनों ने एक साथ मरने जीने की कसमें खा ली। प्रोड्यूसर के रेस्ट्रि्क्शन्स के बावजूद काफी वक्त साथ बिताया।

वत्सल और इशिता का अफेयर अक्सर चर्चा में रहा, और फिर इन दोनों ने इस्कान मंदिर में 28 नवंबर को शादी रचा ली और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। 

मुंबई में 5 अगस्त को जन्मे वत्सल सेठ ने अपनी शुरुआती पढाई उत्पल शांघ्‍वी स्कूल से की है। जिसके बाद उन्होंने अपने स्नातक की पढ़ाई मीठीबाई कॉलेज से की है। 

 वत्सल सेठ ने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में फिल्म 'टार्जन द वंडर कार' से की थी। इस फिल्म में उनके साथ आयशा टाकिया नजर आई थी। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर औसतन व्यापार किया था। उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आये,  लेकिन दर्शकों को कुछ ख़ास रिझा नहीं सके। जिसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे की ओर अपना रुख कर लिया । वह छोटे पर्दे के शो एक थी हसीना में नजर आये। इस शो में उनके अपोजिट संजीदा शेख दिखाई दी थीं। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.