अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने 'कैसनोवा' गाने का ट्रेलर किया रिलीज

10 Jan, 2021 17:13 IST|अंशुल चौहान
अभिनेता टाइगर श्रॉफ ( फोटो सौ.सो.मीडिया )

बहुत ही आकर्षक और अपबीट सॉन्ग है 'कैसनोवा' 

टाइगर ने लिखा आई वॉज ए कैसनोवा बी4 आई सॉ यू गर्ल

13 जनवरी को यूट्यूब पर रिलीज होगा फुल सॉन्ग

मुंबई : अभिनय और खासकर एक्शन के लिए जाने जाने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) कई नई चीजों में भी हाथ आजमा रहे हैं। टाइगर (Tiger Shroff) अब तक अपने डांस स्किल (Dance Skill) से तो दर्शकों को रूबरू करा ही चुके हैं और अब उन्होंने एक गायक (Singer) के तौर पर भी खुद को साबित कर दिखाया है।

टाइगर अपने पहले सिंगल 'अनबिलिवेबल' के बाद अपने दूसरे गीत 'कैसनोवा' को लेकर आए हैं, जिसके ट्रेलर को उन्होंने रिलीज कर दिया है। इस शानदार ट्रेलर को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्शन सुपरस्टार से टाइगर अब एक रॉकस्टार बनते जा रहे हैं। 'कैसनोवा' एक अपबीट सॉन्ग है, जो कि बहुत ही आकर्षक है। 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

कैसनोवा गाने की धुन कुछ ऐसी है कि खुद को इस पर थिरकने से रोके रखना श्रोताओं को थोड़ा मुश्किल लग सकता है। इसे जारी करते हुए टाइगर ने पोस्ट किया, 'आई वॉज ए कैसनोवा बी4 आई सॉ यू गर्ल।' वैसे वाकई में ऐसा नहीं है, लेकिन यह मेरे दूसरे सिंगल का एक छोटा सा प्रीव्यू है। उम्मीद करता हूं कि यह आप सबको पसंद आएगी। 13 जनवरी को एक्सक्लूसिवली फुल सॉन्ग को मेरे यूट्यूब चैनल पर जारी किया जाएगा।"

इसे भी पढ़ें : Kalki Koechlin Birthday: "…बस, इतना सुनना था कि मेरे पांव के नीचे से जमीन ही खिसक गई"

वीडियो में टाइगर एक ब्लैक एंड वाइट ओपन कोट और उसी रंग की टोपी और पैंट के साथ नजर आ रहे हैं और इसमें उनके डांस पार्टनर के साथ उनकी केमिस्ट्री भी गजब की लग रही है। इसके प्रोड्यूसर खुद टाइगर ही हैं। निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ने किया है, डीओपी संथा है। वहीं क्यूकी और टाइगर द्वारा निर्मित इस गाने का कम्पोजीशन अवितेश ने किया है, म्यूजिक प्रोडक्शन ट्रैक्फॉर्माज ने किया है और कोरियोग्राफी परेश द्वारा की गई है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.