तेलुगु टीवी कलाकार कोरोना से संक्रमित, भेजी गई क्वारंटाइन

1 Jul, 2020 19:29 IST|Sakshi
टीवी कलाकार नव्या स्वामी

तेलुगु टीवी के दो कलाकर कोरोना से संक्रमित हुये

टीवी कलाकार बीती रात से अगले दिन सुबह तक मैं अस्वस्थ थी

हैदराबाद : कोरोना वायरस का असर टीवी उद्योग पर हुआ। अन्य क्षेत्रों के मुकाबले टीवी उद्योग काफी महत्वपूर्ण है। बीते तीन महीने से बंद रही टीवी शूटिंग लॉकडाउन में ढील देने के बाद शुरू हुई। जागरूकता बरतने के बावजूद महामारी के संक्रमण से लोगों के बच पाना मुश्किल हो रहा है। हाल ही में एक टीवी कलाकार कोरोना संक्रमित हुई।


महामारी कोरोना से अब तक तेलुगु टीवी के दो कलाकर कोरोना से संक्रमित हुये। इससे तेलंगाना के फिल्म उद्योग में हलचल बनी रही। एंकर ओंकार को कोरोना का संक्रमण होने की खबर आने पर उसे अफवाह बताया गया। हाल ही में टीवी कलाकार कोरोना वायरस से संक्रमित हुई। एक टीवी प्रसारण में 'आमे कथा' सिरियल की हिरोइन कोरोना पॉजिटिव पाई गई। बीते तीन-चार दिनों से उसे सिरदर्द हो रहा था। कोरोना टेस्ट करने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उसे होम क्वारंटाइन में रखा गया। 

टिकटॉक प्रतिबंध पर इन्फ्लुएंसर्स का सरकार को समर्थन, कहा- प्रतिभा है तो मंच नहीं रखता मायने

इस संदर्भ में नव्या स्वामी ने कहा, "बीती रात से अगले दिन सुबह तक मैं अस्वस्थ थी। रात भर नींद नहीं आई। मेरी तकलीफ देख कर मां रो रही थी। मेरा फोन बीजी है। कॉल आते रहे हैं। बहोत सारे लोगों से बात की। मेरे व्हॉट्सएप पर कोरोना के लक्षण और चिकित्सा के मैसेज से भरा पड़ा। मैं पशोपेश में रही। मेरे सह-कलाकार और अन्य कर्मचारियों को संकट में धकेलने जैसा लग रहा है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.