तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के राइटर ने किया सुसाइड, नोट में लिखा - 'माफ करना हिम्मत हार चुका हूं'

4 Dec, 2020 21:01 IST|Sakshi
अभिषेक तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के राइटर थे।

अहमदाबाद : टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के राइटर अभिषेक मकवाना (Abhishek Makwana) ने आत्महत्या (Suicide)कर ली। उन्होंने  एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। अभिषेक लंबे समय से इस धारावाहिक के लिए एक लेखक के रूप में काम कर रहे थे। उनका शव 30 नवंबर को मुंबई के कांदिवली में घर में मिला था।पुलिस ने उनके परिवार के लोगों का बयान दर्ज किया है। अब उनके परिवार ने दावा किया है कि वो साइबर फ्रॉड और ब्लैकमेलिंग का शिकार हुए थे। 

भाई ने लगाए साइबर फ्राड के आरोप
पुलिस के अनुसार, अभिषेक ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसमें उसने "फाइनेंशियल परेशानियों" का जिक्र किया है।  वहीं, उनके भाई जेनिस ने एक इंटरव्यू में कहा कि अभिषेक के साथ साइबर फ्रॉड हुआ था। उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा था। इसकी जानकारी उन्हें तब हुई, जब अभिषेक की मौत के बाद उनके फोन पर कॉल्स आने लगे।

जेनिस ने कहा कि उन्होंने भाई के मोबाइल के मैसेज चैक किए तो एक मैसेज में धमकी दी गई थी कि अगर तुमने कर्ज  नहीं चुकाया तो इसकी जानकारी शेयर कर दी जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि अभिषेक के दोस्तों को इसी तरह के कॉल्स आ रहे थे। इसमें पैसे चुकाने के लिए कहा जा रहा था।

खबरों के मुताबिक, अभिषेक के भाई जेनिस ने खुलासा किया है कि अभिषेक के ई-मेल से वित्तीय धोखाधड़ी उजागर हुई है। मैंने उनके ई-मेल भी चेक किए। इस पर भी कई वीडियो कॉल्स आए थे। मैंने चेक किया तो इनमें से एक नंबर बांग्लादेश और एक म्यांमार का भी था। यह भी पता चला कि अभिषेक ने एक ऐप के जरिए लोन भी लिया था। इस लोन की ब्याज दर 30% थी।

पुलिस के अनुसार, अभिषेक के सुसाइड नोट में वित्तीय धोखाधड़ी के आरोप भी थे, जिसे वह महीनों से सहन कर रहा था। लेकिन अभिषेक ने इस बारे में किसी को कुछ नहीं लिखा।

सुसाइड नोट में परिवार से माफी मांगी
अभिषेक ने अपना यह सुसाइड नोट गुजराती भाषा में लिखा है। इसमें अभिषेक ने जिक्र किया था कि वे पिछले कुछ महीनों से काफी परेशानियों से गुजर रहे थे। हालांकि, उन्होंने परेशानियों से निकलने की काफी कोशिशें भी कीं, लेकिन वे बढ़ती ही जा रही थीं। नोट में उन्होंने परिवार से माफी मांगते हुए लिखा कि वे हिम्मत हार चुके थे।


 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.