सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, बताई गई मौत की यह वजह...

6 Aug, 2020 07:10 IST|सुषमाश्री

मुंबई : दिवंगत कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर पिछले काफी समय से अलगअलग तरह की बातें सामने आ रही हैं। यही नहीं, दिशा की मौत अब तक सुसाइड मानी जा रही थी लेकिन सुशांत की मौत के बाद दोनों की मौत को जोड़कर देखा जा रहा है।

बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राज्यसभा सदस्य नारायण राणे ने मंगलवार को यहां सनसनीखेज बयान देते हुए यह आरोप लगाया था कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की हत्या हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि दोनों की मौत के पहले हुई पार्टियों में शामिल लोगों के बारे में पुलिस को पता लगाना चाहिए। इसके पीछे उन्होंने वजह यह बताई कि दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को छ‍िपाया गया है। हालांकि अब दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक दिशा की मौत 9 जून रात 2 बजे के आसपास हुई लेकिन पोस्टमार्टम दो दिन बाद 11 जून को किया गया। इससे पहला सवाल ये खड़ा होता है कि क्या वजह थी जिससे बोरीवली पोस्टमार्टम सेंटर पर ऑटोप्सी दो दिन देरी से की गई। सोशल मीडिया में यह आशंका जताई जा रही है कि ऐसा ​जानबूझकर किया गया ताकि रेप की पुष्टि न हो सके।

हालांकि ऑटोप्सी के मुताबिक सिर में चोट लगना और कई तरह की अप्राकृतिक चोटें दिशा की मौत का कारण थीं। दिशा की मौत की वजह चोटें लगना बताया जा रहा है क्योंकि वह 14वीं मंजिल से गिर गई थी। अब देखना यह है कि सुशांत मामले के सीबीआई के पास जाने के बाद अब इस पर कोई नया खुलासा कब तक होता है्!

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.