सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आई सामने, पढ़ें क्या हुआ खुलासा

1 Jul, 2020 15:24 IST|Sakshi
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट बुधवार को आई

सुशांत की मौत पर लगातार लोग खड़े कर रहे सवाल

शेखर कपूर से होगी पूछताछ, संजना से भी पुलिस ने पूछे सवाल

मुंबई : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आ गई है। पोस्टमॉर्टम के बाद विसरा के सैंपल मुंबई के जेजे हॉस्पिटल भेजे गए थे। बुधवार को विसरा रिपोर्ट सामने आ गई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर तमाम तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों ने तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट को भी गलत करार दिया था और कहा कि यह आत्महत्या नहीं बल्की मर्डर है।

सुशांत की विसरा रिपोर्ट में साफ कहा गया है कि उनके शरीर से किसी भी प्रकार का जहरीला पदार्थ नहीं मिला है। मौत से पहले कोई भी जहरीला या नशीला पदार्थ उन्होंने नहीं खाया था। हालांकि पुलिस मामले में सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर अपनी जांच आगे बढ़ा रही है। पुलिस की तरफ से इसे सुसाइड केस ही कहा जा रहा है। 

शेखर कपूर से होगी पूछताछ, संजना संघी से भी पुलिस ने पूछे सवाल

मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में फिल्मकार शेखर कपूर के बयान को दर्ज करेगी। पुलिस ने सुशांत की 'दिल बेचारा' फिल्म की सह कलाकार संजना संघी का भी बयान दर्ज किया। अभिनेता की अंतिम फिल्म 24 जुलाई को डिजिटल प्लेजफॉर्म पर रिलीज होगी। पुलिस ने अभिनेत्री से बांद्रा पुलिस स्टेशन में करीब सात घंटे तक पूछताछ की।

शेखर कपूर के बयान को इसलिए दर्ज किया जाएगा, ताकि अभिनेता के तौर पर दिवंगत राजपूत की जिंदगी के साफ तस्वीर को सामने लाया जा सके। फिल्मकार पुलिस के लिए इस केस में काफी महत्व रखते हैं, क्योंकि वह एक समय यश राज के बैनर तले सुशांत के लिए महत्वाकांक्षी 'पानी' का निर्देशन करने वाले थे।

इसके साथ ही शेखर कपूर ने सुशांत के निधन के बात ट्वीट किया था जो कई तरह के सवाल खड़े करता है। शेखर कपूर ने ट्वीट कर कहा था, "मैं जानता हूं कि तुम किस दर्द से गुजर रहे हो। मैं जानता हूं उन लोगों की कहानी, जिन्होंने तुम्हें इतनी बुरी तरह निराश किया कि तुम मेरे कंधे पर रोया करते थे। काश मैं पिछले 6 महीनों में तुम्हारे आस-पास रह पाता, काश तुम मुझसे बात कर पाते। तुम्हारे साथ जो हुआ वो तुम्हारा नहीं, बल्कि उन लोगों के कर्मों का फल है।"

शेखर सुमन ने की सीबीआई जांच की मांग 

फिल्म अभिनेता शेखर सुमन ने मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव से मुलाकात की और सुशांत सिंह राजपूत के गुनहगारों को सजा दिलाने के लिए 'जस्टिस फॉर सुशांत मुहिम' की शुरुआत कर दी। अभिनेता शेखर सुमन ने बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से मुलााकत करने के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में सुशांत की मौत को आत्महत्या बताए जाने पर कई प्रश्न उठाए।

शेखर सुमन ने कहा कि मौत से पहले सुशांत लगातार अपने मोबाइल के सिम बदल रहे थे। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि कोई व्यक्ति कब सिम बदलता है। उन्होंने आशंका जताई कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत सामान्य बात नहीं है। उन्होंने कहा कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उसे इस हद तक जाने पर मजबूर किया गया। उन्होंने सिम बदले जाने की घटना पर कहा कि जब कोई डरा रहता है, या कोई धमकाता है तभी लोग सिम बदलते हैं।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.