सुशांत की गर्लफ्रेंड ने रिया ने किए कई खुलासे, पूछताछ में बताया इन 4 बातों का सच

19 Jun, 2020 14:59 IST|Sakshi
रिया से पुलिस ने करीब 11 घंटे तक पूछताछ की।

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन पुलिस को कुछ नए क्लू ( सुराग) मिल रहे हैं। मुंबई पुलिस इस मामले में गहराई से जांच-पड़ताल कर रही है। गुरुवार को पुलिस ने सुशांत तथाकथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से करीब 11 घंटे पूछताछ की। इस दौरान रिया से पुलिस ने कई सवाल पूछे। 

 सुशांत के लिए फिल्म इंडस्ट्री में कैसा माहौल था, पुलिस इसे भी समझने की कोशिश कर रही है। खबरों की मानें तो पुलिस जल्द ही एक बड़े प्रोडक्शन हाउस को बयान दर्ज कराने के लिए समन भेजेगी, जिसके साथ सुशांत ने अगली फिल्म के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था।

रिया चक्रवर्ती ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ने यशराज फिल्म्स के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया था। सुशांत ने रिया से भी अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने को कहा था।

रिया का यह बयान बड़ा उलटफेर साबित हो सकता है। क्योंकि इससे पहले कहा जा रहा था क‍ि यशराज फिल्म्स ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म करने से मना किया है। वहीं अब रिया का यह स्टेटेमेंट कुछ और ही बता रहा है।

एंटरटेनमेंट न्यूज साइट पिंकविला ने रिया से 11 घंटे चली पूछताछ का खुलासा किया है। इस रिपोर्ट में  रिया के बयानों का खुलासा करते हुए बताया गया कि वो और सुशांत कार्टर रोड, खार स्थित एक पेंट हाउस में साथ मिलकर रह रहे थे। इसे सुशांत ने अपने दोस्त सिद्धार्थ पिटानी के साथ मिलकर किराए पर लिया हुआ था। हालांकि सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले ही रिया ने ये मकान छोड़ दिया था।

रिया ने ये भी स्वीकार किया है कि वह सुशांत के मौत से कुछ दिन पहले उन दोनों की लड़ाई हो गई थी, हालांकि बाद में दोनों मैसेज और फोन से बातचीत होती रहती थी। रिया ने पुलिस को इस लड़ाई के बाद एक-दूसरे को भेजे गए मैसेजस को भी दिखाया है और ये भी कहा है कि लड़ाई के बाद फोन कॉल के जरिए भी दोनों के बीच बातचीत हुई थी।

इसके अलावा रिया चक्रवर्ती ने पुलिस को दिए अपने स्टेटमेंट में यह भी बताया है कि दोनों साल के आखिरी में शादी करने वाले थे। इसके लिए उन्होंने एक घर लेने का भी प्लान बना रखा था।  रिया ने पुलिस को बताया कि सितंबर 2019 में दिल बेचारा फिल्म पूरी करने के बाद से सुशांत को डिप्रेशन होने के संकेत मिलने लगे थे। शुरुआत में सुशांत ने उसे नज़रअंदाज़ करना शुरू किया, लेकिन धीरे धीरे तकलीफ़ बढ़ने लगी।

11 घंटे की पूछताछ के बाद डरी हुई दिखी रिया 
रिया जब पुलिस स्टेशन से बाहर निकली तो उनके चेहरे पर मायूसी और डर साफ साफ दिख रहा था। बाहर निकलते ही वे लोगों के सामने हाथ जोड़े खड़ी रही। यहां तक कि  उन्होंने ने मीडिया से कोई बात नहीं की। इस दौरान रिया के साथ उनके पिता भी दिखाई दिए। इस दौरान वे भी काफी परेशान दिख रहे थे।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.