भुतहा था सुशांत सिंह का घर, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने कहा- होता था अजीबोगरीब महसूस

20 Jun, 2020 16:26 IST|Sakshi
सुशांत की मौत के बाद रिया ने पुलिस को पूछताछ में कई अहम जानकारी दी है।

मुंबई :  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में मुंबई पुलिस भी गहराई से जांच कर रही है और उनके करीबी लोगों के बयान दर्ज कर रही है। पुलिस ने उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती का बयान भी दर्ज किया है। इसके अलावा पुलिस ने सुशांत के दोस्त, रसोइये समेत करीब 10 लोगों के अब तक बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं रिया की ओर से पुलिस को दिए बयान में एक नई जानकारी सामने आई है।  

 मीडिया रिपोर्ट्स में न्यूज पोर्टल पीपिंगमून की रिपोर्ट्स के हवाले से बताया जा रहा है कि रिया ने मुंबई पुलिस को बताया है कि सुशांत का बांद्रा वाला घर भुतहा था। रिपोर्ट में बताया- 'मुझे ऐसा लगा था और सुशांत ने भी ऐसा फील किया था। वो इस बात को लेकर काफी परेशान था।'

रिया ने यह भी बताया है कि जून के शुरूआती महीने में ही सुशांत ने ही उन्हें अपने घर से जाने के लिए कहा था। मैंने खुद सुशांत का घर नहीं छोड़ा था। मैं उसे स्पेस देना चाहती थी ताकि वो अपने बारे में सोच सके।

वहीं दूसरी ओर सुशांत के मनोचिकित्सक केरसी चावला  से भी इस बाबत पूछताछ हुई है। इस पूछताछ में  डॉक्टर ने कई अहम जानकारियां पुलिस को दी हैं। डॉक्टर केरसी चावला ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत लगभग 6 महीने पहले मुझसे मिले थे। वो करीब एक साल से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। उन्होंने मुझे बताया था कि रात भर उन्हें नींद नहीं आती है और मन में अजीब से ख्याल आते हैं। वो रिया चक्रवर्ती के बर्ताव से खुश नहीं थे परेशान थे। सुशांत अंकित लोखंडे को भूल नहीं पा रहे थे। उन्हें ये ऐहसास होता था कि उन्होंने उनसे ब्रेकअप कर बड़ी गलती की है। वो उन्हें कभी भूल ही नहीं पाए। वो एक ही चीज के कई तरीकों से सोचते थे। वो अपने रिलेशनशिप को लेकर खुश नहीं थे। डॉक्टर का ये भी कहना है कि उनका दिमाग बाइपोलर था और वो हर एक चीज को कई एंगल से सोचते थे।

यह भी बताया जाता है कि सुशात और अंकिता लोखंडे काफी समय तक एक दूसरे के साथ थे। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन फिर अचानक कुछ सालों के बाद दोनों अलग हो गए। अंकिता, सुशांत से जितना प्यार करती थीं, उतना ही उनकी रिस्पेक्ट करती थीं। इतना ही नहीं भले ही दोनों के ब्रेकअप को इतने साल हो गए थे, लेकिन सुशांत के निधन से अंकिता काफी टूट गई थीं। वह सुशांत के परिवार से मिलने उनके घर भी गई थीं। यह बातें संदीप सिंह ने अपने पोस्ट में कही है।

दरअसल, संदीप सिंह ने सुशांत और अंकिता को लेकर इमोशनल पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, 'अंकिता आपने केवल उसकी खुशी और सफलता के लिए प्रार्थना की। आपका प्यार सच्चा था। आपने अभी भी अपने घर के नेमप्लेट से उसका नाम नहीं हटाया है।'

हले कैप्री हाइट्स, बांद्रा में रहते थे। वो यहां अंकिता लोकंडे से ब्रेकअप के बाद शिफ्ट हुए थे। यहां शिफ्ट होने के बाद उन्होंने एक ग्रैंड पार्टी भी की थी। कुछ समय पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि उनकी बिल्डिंग के लोग उनकी पार्टिंयों से परेशान थे और वो सेक्रेटरी से लगातार शिकायत करते थे। सुशांत इन शिकायतों से परेशान हो गए थे और उन्होंने इस घर को छोड़ने का फैसला कर लिया था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बीते रविवार को अपने आवास पर मृत पाए गए थे। वह 34 साल के थे। सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी। यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं। फिर सुशांत ने 2013 में ‘काय पो छे !' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।


 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.