संदीप सिंह ने किए दो बड़े खुलासे, कहा-'सुशांत की मौत के बाद मुझे मैसेज आए, हम बहुत ताकतवर लोग हैं...

26 Jun, 2020 20:47 IST|Sakshi
सुशांत सिंह राजपूत अपने दोस्त संदीप के साथ ( फाइल फोटो।

मुंबई :  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त ने दो बड़े खुलासे किए हैं। उन्होंने यह खुलासा एक इंटरव्यू में किया है। संदीप ने इस इंटरव्यू में कहा है कि उनकी मौत के बाद कुछ पॉवरफुल लोगों ने उनसे कहा कि उन्होंने अंतिम संस्कार के लिए उन्हें क्यों नहीं बुलाया।

बॉलीवुड हंगामा को दिये इंटरव्यू में संदीप ने कहा था- लोगों ने सुशांत की मौत का तमाशा बना दिया, जो वो ख़ुद यह बातें कभी पसंद नहीं करते। संदीप ने बताया कि अंतिम संस्कार के बाद वो नहाने जा रहे थे कि कुछ लोगों के फोन और मैसेज आये। उन्होंने पूछा कि संदीप ने उन्हें अंतिम यात्रा के लिए इनवाइट क्यों नहीं किया। संदीप ने कहा कि इन लोगों की मानसिकता से उन्हें झटका लगा। 

एकता कपूर को घसीटा गया इस विवाद में संदीप : संदीप
उन्होंने यह भी कहा कि इस झगड़े में  एकता कपूर को भी घसीटा गया, लेकिन वो ख़ुद अंतिम संस्कार में शामिल हुईं। श्रद्धा कपूर, रणदीप हुड्डा, ये सारे लोग वहां बारिश में खड़े थे, रो रहे थे। बारिश के बावजूद सारे लोग वहां पहुंचे। उन्हें किसी इनवाइट की ज़रूरत नहीं थी। सुशांत की मौत से अधिक इस बात से चोट पहुंची कि लोग क्या-क्या कर रहे हैं। 

संदीप को इस बात का भी अफ़सोस है कि सुशांत के  कुछ लोग अभी भी ब्लेम गेम खेल रहे हैं, उन्हें इस बात का ख्याल नहीं है कि सुशांत का परिवार किस दौर से गुज़र रहा है। उसकी फैमिली को थोड़ा अकेला छोड़ दो। समझो उसकी फैमिली को थोड़ा। क्या दर्द होगा कि उसके जैसे सफल इंसान ने ये कदम उठा लिया। लोग कह रहे हैं कि सुशांत को सात फिल्मों से निकाला गया था, कोई उसके रिलेशनशिप स्टेटस पर सवाल उठा रहा। कोई कह रहा कि उसके पास पैसे नहीं थे लेकिन यह सब कयास भर हैं।'

सुशांत ने छोड़ दी थी 30-40 फिल्म : संदीप

संदीप सिंह ने एक टीवी न्यूज चैनल से बात कर हुए कहा, "बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत को 6-7 फिल्मों से निकाल दिया गया था, जिसे लेकर वे डिप्रेशन में थे। लेकिन लोगों को नहीं पता कि खुद सुशांत ने अपने करियर में 30-40 फिल्में छोड़ दीं थीं। एक एक्टर के तौर पर आपको कई फिल्में मिलती हैं, तो कई फिल्में छोड़नी पड़ती है, जो कि बॉलीवुड में एक आम बात है।"

आपको बता दें कि बांद्रा पुलिस ने अब तक मामले में सुशांत से जुड़े 23 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। परिवार के सदस्यों के अलावा, इन लोगों में सुशांत के चार्टेड अकाउंटेंट, अफवाह वाली प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उनके दोस्त और निर्देशक मुकेश छाबड़ा, प्रचारक रोहिणी अय्यर, दोस्त महेश शेट्टी और सिद्धार्थ पितानी, हाउसहोल्ड और प्रोडक्शन हाउस के प्रतिनिधि शामिल हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को उनके बांद्रा स्थित घर के छत के पंखे से लटक कर आत्महत्या करने से हुई थी। उनकी फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि उनकी मौत की वजह सुसाइड ही थी

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.