सुशांत की शादी करने और चांद पर जमीन के लिए ऐसे बना रखी थी योजना, पापा ने कही दिल की बात

27 Jun, 2020 09:32 IST|Sakshi
फोटो : सौ, सोशल मीडिया

मुंबई : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के सिंह ने अपने बेटे की शादी की योजनाओं पर बात करते हुए कहा कि उनका इरादा अगले साल फरवरी या मार्च के करीब शादी करने का था।

केके सिंह ने एंटरटेनमेंट पोर्टल तड़का बॉलीवुड को बताया, "इस पर बात हुई थी। उसने बोला था कि कोरोना में तो नहीं, फिर उसके बाद एक फिल्म आ रही है, वो कर लेंगे। उसके बाद फरवरी-मार्च में देखते हैं, करेंगे। यही लास्ट बात हुई थी उसके साथ मेरी।"

दुखी पिता ने चांद के लिए अपने बेटे के जुनून और वहां उनकी खरीदी गई जमीन के बारे में भी बात कीं। उन्होंने कहा, "हां, चांद पे खरीदा था और अपना प्लॉट 55 लाख के बायनोकुलर से देखता था।" सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे मुंबई और पटना में स्थित उनके घर पर उनके परिवार संग मिलने आईं, केके सिंह ने इसकी भी जानकारी दीं।

ज्ञात हो कि अभिनेता ने 14 जून को मुंबई में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लीं। इसके दूसरे दिन उनके परिवार के सदस्य अंतिम संस्कार के लिए मुंबई पहुंचे हुए थे। अभी कुछ दिनों पहले पटना में स्थित उनके घर में एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। हाल ही में आए उनकी पोस्टमॉर्टम के रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ कि अभिनेता ने आत्महत्या ही की थी।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.