पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो जिंदा थे सुशांत सिंह राजपूत, नया वीडियो आया सामने !

27 Jun, 2020 14:52 IST|Sakshi
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सस्पेंस बरकरार

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

सुशांत की सुसाइड के पीछे आखिर क्या थी वजह, तलाश रही पुलिस

मुंबई : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अभी भी तमाम तरह के सवाल खड़े हैं। भले ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत दम घुटने की वजह से बताई जा रही है, लेकिन कई लोगों ने इस पर भी संदेह जताया है। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो सुशांत के बेडरुम का है, जहां घटना के बाद जांच के लिए पुलिस पहुंची है। 

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि मुंबई स्थित उनके घर के बेडरुम में सुशांत की बॉडी बेड पर है और पुलिसवाले वहां मौजूद हैं। इस दौरान सुशांत दाएं हाथ की उंगली हिलती हुई नजर आ रही है। हालांकि किसी पुलिस वाले का ध्यान उस ओर नहीं गया। 

यह वीडियो सामने आने के बाद ट्विटर पर यूजर्स ने सुशांत की मौत पर सवाल शुरू कर दिए। उनका कहना है कि क्या पुलिस के पहुंचने तक सुशांत जिंदा थे। अगर उनकी उंगली हिल रही है तो डॉक्टर ने उन्हें मृत कैसे घोषित कर दिया।

हालांकि इस वीडियो की पुष्टि साक्षी समाचार नहीं करता है। यह वीडियो सोशल मीडिया से लिया गया है। इसकी सत्यता की पुष्टि हम नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें : 

इस वजह से सुशांत और सिया जैसे सितारे मौत को लगा रहे गले ?

संदीप सिंह ने किए दो बड़े खुलासे, कहा-'सुशांत की मौत के बाद मुझे मैसेज आए, हम बहुत ताकतवर लोग हैं...

एस्फिक्सिया के कारण हुई सुशांत की मौत 

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट पहले ही आ चुकी है। यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट पांच डॉक्टरों की एक टीम द्वारा फाइनल की गई थी। डॉक्टरों की टीम ने जांच के बाद कहा था कि सुशांत की मौत "एस्फिक्सिया के कारण हुई। हालांकि सुशांत के विसरा को भी केमिकल टेस्ट के लिए रखा गया है।  इससे पहले वाली पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर तीन डॉक्टरों ने साइन किया था, वहीं इस फाइनल रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों ने साइन किया है। इस रिपोर्ट को तैयार करते वक्त काफी जांच की गई है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.