सुशांत सिंह केस : तो क्या हुआ था उस रात, जानिए CCTV कंपनी ने क्या किया खुलासा ?

4 Aug, 2020 20:00 IST|Sakshi
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, (फोटो सौजन्य सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह केस 

CCTV पर अहम खुलासा

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत मामले में  मुंबई पुलिस के साथ-साथ बिहार पुलिस भी जांच में जुटी है। बिहार पुलिस की जांच में रोज रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं। जिसके बाद मुंबई पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। इस मामले में बिहार पुलिस को अहम जानकारी मिली है। जिसके बात मुंबई पुलिस की जांच पर शक की सुई घूम रही है। 

आपको बतादें कि मुंबई पुलिस की ओर से शुरु में ही ये कहा  गया था कि, सुशांत की कथित आत्महत्या वाले दिन  CCTV खराब थे। लेकिन अब एक न्यूज चैनल ने इस बारे में कुछ अलग ही दावा किया है। मिली जानकारी के मुताबिक CCTV कंपनी के मालिक का इस बारे में कहना है कि CCTV खराब नहीं थे। 

न्यूज चैनल का ये भी दावा है कि CCTV कंपनी के मालिक के अनुसार 13 जून और 14 जून को CCTV खराब नहीं थे। बतादें कि 14 जून को ही सुशांत ने की मौत हुई थी। ऐसे में अब बड़ा  सवाल ये उठता है कि क्या उस CCTV फुटेज भी मुंबई पुलिस के पास मौजूद है या फिर उसे भी दिशा सालियान की फुटेज की तरह डिलीट कर दिया गया है।

देखा जाए तो सुशांत मामले में अभी तक कई और भी  ऐसे तथ्य सामने आए हैं जिनका जवाब मिलना बाकी है। सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी को लेकर भी अलग अलग बयान सामने आए हैं। सुशांत के शव को फंदे से नीचे उतारने के बारे में नीरज का बयान आया है कि कि सुशांत के शव को सिद्धार्थ ने नीचे उतारा था । जबकि एंबुलेंस के ड्राइवर अक्षय का कहना है उसने शव को उतारा था। शव को किसने उतारा इसकी सच्चाई अभी भी पर्दे के पीछे है। 

गौरतलब है कि  अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसमें उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।  रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस ने भी अभिनेता सुशांत की मौत के मामले में जांच शुरू कर दी है। तो वहीं मुंबई पुलिस ने अब तक करीब चालीस लोगों से इस बारे में पूछताछ की है। 

वहीं अब सुशांत मामले की जांच को लेकर भी मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच तकरार जारी है। मुंबई पुलिस पर जांच में सहयोग नहीं करने का आरोप बिहार पुलिस लगा रही है। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.