SSR के फैंस ने रणवीर सिंह को बना दिया #RanveerIsJoker, सोशल मीडिया में हो रहा ट्रेंड

21 Nov, 2020 15:09 IST|Sakshi
सुशांत और रणवीर सिंह (फाइल फोटो)

रणवीर सिंह की एक ड्रगी से तुलना

सुशांत से फिल्में छीनने का आरोप

मुंबई: अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पति को बिंगो (Bingo) एड करना बहुत भारी पड़ गया है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का गुस्सा उन पर जमकर निकल रहा है। सुशांत सिंह के फैंस ने उनको जोकर बना दिया है। सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह इज जोकर #RanveerIsJoker ट्रेंड हो रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस मिलकर उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं। सुशांत के एक फैंस का कहना है कि जोकर (रणवीर सिंह) और उसके गिरोह ने हमारे प्रिय सुशांत से फिल्में छीनने की योजना बनाई, जिसे कभी नहीं भुलाया जाएगा। हम आपको पहले से कहीं अधिक खराब महसूस कराएंगे।

वहीं, एक फैंस का कहना है कि हेलो ड्रगिएवी रणवीर ..हार्पिक का प्रचार करते रहें आपके वॉशरुम में कई कीड़े हैं। दूसरे फैंस ने तो रणवीर सिंह को जोकर ऑफ द ईयर बताया है। 

बता दें कि रणवीर सिंह के बिंगो एड के बाद से सुशांत सिंह के फैंस का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है। दरअसल एड में रणवीर को बिंगो खाते दिखाया गया है। इसके साथ ही एड में रणवीर ने मार्स, फैंटम, एलियन जैसे शब्द का इस्तेमाल किया हैं। सुशांत को स्पेस और साइंस में काफी दिलचस्पी थी। इस एड को फैंस उस से जोड़ कर देख रहे हैं और रणवीर सिंह पर जमकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.