मुंबई पुलिस की तरह CBI ने भी सुशांत की मौत का कारण जानने के बजाय इसे बॉलीवुड का फैशन परेड बना दिया

25 Sep, 2020 20:46 IST|Sakshi
सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत के पिता के वकील ने अपनी चिंता जाहिर की

केस की जांच में देरी हो रही है

अब तक एम्स की टीम से क्यों नहीं मिली CBI

पटना: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही लगातार उनकी मौत के कारणों की जांच के लिए सीबीआई जांच की मांग सोशल मीडिया पर उठ रही थी। सुशांत की मौत को आज लगभग साढे तीन महीने हो गए हैं। सीबीआई के पास इस केस की जांच के अधिकार को भी तकरीबन एक महीना हो चुका है। लेकिन सीबीआई से यह एनसीबी तक पहुंची और अब बॉलीवुड के ड्रग एंगल पर ही जाकर अटक गई है।

सुशांत के पिता के वकील ने अपनी चिंता जाहिर की

इसी मुद्दे पर आज पटना में सुशांत के पिता के वकील ने अपनी चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा कि सीबीआई ने भी मुंबई पुलिस की तरह सुशांत की मौत की जांच के बजाय मामले को बॉलीवुड के फैशन परेड पर ले जाकर उलझा दिया है। इससे सुशांत का परिवार नाखुश है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में लंबे समय से जांच चल रही है और अब तक केस कुछ भी साफ नहीं हो सका है, इस पर निराशा जताते हुए सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने एनसीबी की जांच पर सवाल उठाए। साथ ही कहा कि मुंबई पुलिस की तरह एनसीबी भी सितारों की फैशन परेड करा रही है।

केस की जांच में देरी हो रही है

सुशांत सिंह के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि केस की जांच में देरी हो रही है। उन्होंने मुंबई पुलिस के बाद एनसीबी की ओर से हो रही जांच पर निराशा जताते हुए कहा कि वह जांच में देरी कर रही है। मुंबई पुलिस की तरह एनसीबी भी सितारों की फैशन परेड करा रही है। अगर रिया ड्रग्स सिंडिकेट में शामिल है तो उन पर गंभीर केस बनता है।

वकील विकास सिंह ने कहा कि आरोपी रिया चक्रवर्ती का कहना है कि वह सुशांत सिंह के लिए ड्रग्स खरीदती थी तो क्या उनके कहने पर खरीदती थी या खुद खरीद कर देती थी। उन्हें ड्रग्स किस तरह से दिया जाता था, वह उन्हें चाय या कॉफी आदि किस में मिलाकर देती थीं, लेकिन अब सुशांत नहीं है तो कैसे साफ होगा कि क्या वह सच बोल रही हैं। आरोपी कुछ भी कह सकता है। आरोपी 10 लोगों का नाम ले सकता है।

अब तक एम्स की टीम से क्यों नहीं मिली CBI

विकास सिंह ने कहा कि एम्स के एक डॉक्टर ने सुशांत की कुछ तस्वीरों को देखकर कहा था कि यह मौत खुदकुशी नहीं हो सकती है। उन्होंने सीबीआई पर सवाल किया कि सीबीआई एम्स की टीम से अब तक क्यों नहीं मिली। इस केस में सीबीआई ने अब तक मर्डर केस क्यों नहीं दर्ज किया।

सुशांत केस में सीबीआई पर सुस्ती का आरोप लगाते हुए वकील विकास सिंह ने कहा कि अमूमन बड़े केस में सीबीआई की ओर से बयान जारी किए जाते हैं, लेकिन इस केस में आज तक एक भी बयान नहीं आया। एक भी प्रेस स्टेटमेंट नहीं आया है जो कि गंभीर बात है। सीबीआई को आजतक की जांच में क्या मिला, उसका खुलासा करे।

विकास सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह केस में मामला जिस तरह लटका है, उस पर हम कुछ नहीं कर पा रहे। जांच को सही ट्रैक पर लाना जरूरी है। मामला अंजाम तक नहीं जा रहा है और यह गंभीर बात है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.