वीडियो बनाकर एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने की आत्महत्या की कोशिश, इन नेताओं पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

27 Jul, 2020 07:54 IST|Sakshi
एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ( फोटो : सौ, सोशल मीडिया)

फेसबुक पर वीडियो बनाकर कहा था, कुछ देर में हो जाएगी मेरी मौत

उन्हें काफी बुली किया जा रहा है जिसके चलते वे भारी तनाव

चेन्नई : साउथ की मशहूर एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने मानसिक तनाव के चलते सुसाइड करने की कोशिश की लेकिन सौभाग्य से उन्हें बचा लिया गया है। विजयलक्ष्मी पिछले कई दिनों से तनाव में थीं। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। विजयलक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो  और फोटोज पोस्ट किए थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें काफी बुली किया जा रहा है जिसके चलते वे बहुत तनाव में हैं।

वही रविवार को उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया और दावा किया कि उन्होंने कुछ ब्लड प्रेशर की दवाईयां खा ली हैं जिससे उनका ब्लड प्रेशर कम होता चला जाएगा और उनकी मौत हो जाएगी।  इस बारे में पता चलने पर विजयलक्ष्मी को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

रविवार को पोस्ट किए हुए वीडियो विजयलक्ष्मी ने कहा, 'ये मेरा आखिरी वीडियो है। मैं पिछले चार महीनों से सीमान और उनकी पार्टी के लोगों की वजह से बहुत तनाव में हूं। मैं अपने परिवार के लिए जिंदा रहने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है।' वीडियो में आगे विजयलक्ष्मी ने कहा, 'मुझे हरि नादर ने मीडिया में बहुत ज्यादा अपमानित किया है। मैंने ब्लडप्रेशर की गोलियां खा ली हैं। कुछ समय में मेरा ब्लड प्रेशर एकदम कम हो जाएगा और मेरी मौत हो जाएगी।'

विजयलक्ष्मी ने अपने फैंस से अपील करते हुए कहा कि सीमान और हरि नादर जैसे लोगों को बख्शा ना जाए और उनका मानसिक शोषण करने के लिए इन लोगों को सख्त से सख्त सजा मिले। आप को बता दें कि सीमान एक तमिल नेशनलिस्ट पार्टी के नेता हैं वही हरि नादर भी एक राजनीतिक पार्टी से ताल्लुक रखते हैं। हरि ने पिछले साल अक्तूबर में नांगुनेरी एसेंबली के बाय-इलेक्शन में भी हिस्सा लिया था लेकिन उन्हें पराजय का सामना करना पड़ा था।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.