कभी रिलेशन तो कभी लिपलॉक सीन की वजह से चर्चा में रही हैं सारा अली खान, क्या आप जानते हैं ये बातें

23 Sep, 2020 20:31 IST|अनूप कुमार मिश्रा
सारा अली खान (डिजाइन इमेज)

मुंबई : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल जांच में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया है। दीपिका के अलावा सारा अली खान का नाम सामने आने के बाद से ही उन्हें लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। वह लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। यह पहला मौका नहीं है जब सारा किसी कंट्रोवर्सी में फंसी हों।

सारा अली खान अपने रिलेशनशिप को लेकर भी अक्सर खबरों में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार मामला काफी गंभीर है। एनसीबी अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के लिए दीपिका, सारा, श्रद्धा, रकुल को समन दिया गया है। बॉलीवुड अभिनेताओं के अलावा, एनसीबी ने फैशन डिजायनर सिमोन खंबाटा को भी समन किया है।"

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले उनका नाम देश के गृहमंत्री के पोते वीर पहाड़िया के साथ जुड़ा रहा। वह उनके साथ रिलेशनशिप में थी। वीर को उन्होंने लंबे वक्त तक डेट किया। उनकी ब्रेकअप की वजह उनकी उम्र और करियर रहा।

साल 2018 में उन्होंने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया। इस दौरान उनका नाम सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी जोड़ा गया, हालांकि सुशांत और सारा दोनों ने इसे अफवाह करार दिया।

सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' में हिस्सा लिया था। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताया और उनके साथ डेट पर जाने का जिक्र किया। इसके बाद दोनों एक फिल्म में भी नजर आए थे। इस फिल्म में उनका किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा था।

सारा के साथ सुशांत ने लिया था ड्रग्स का हैवी डोज

एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने बताया कि फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत की ड्रग्‍स लेने की लत बढ़ गई थी। सुशांत पहले भी ड्रग्स लेते थे, लेकिन फिल्म की शूटिंग हिमलाय पर हो रही थी और वहां ड्रग्स आसानी से मिल जा रही थी। इसके चलते वह बहुत ज्यादा ड्रग्स लेने लगे थे। रिया ने बताया है कि सुशांत ने पहली बार सारा अली खान के साथ ड्रग्‍स का हेवी डोज लिया था। 

मंदिर में प्रवेश पर पंडितों ने जताई थी नाराजगी

सारा अली खान मार्च 2020 में वाराणसी स्थित काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के दौरान चर्चा में आ गई थी। वह मां अमृता सिंह के साथ वह गंगा आरती करती भी दिखीं थीं, लेकिन सारा का मंदिर में प्रवेश करना यहां के स्थानीय पंडितों और संतों ने को पसंद नहीं आया है और उन्होंने इस पर आपत्ति जताया था। उनका कहना था कि सारा ने हिंदू न होते हुए भी मंदिर में प्रवेश क्यों किया।  

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.