सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर सलमान खान का पहला रिएक्शन, कही ये बात

21 Jun, 2020 15:55 IST|Sakshi

मुंबई :  अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के बाद उनके प्रशंसकों ने बॉलीवुड को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है और इसी के साथ सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर जैसे कलाकारों पर इंडस्ट्री में अपनी ताकत के दम पर गुटबाजी करने का आरोप लगाते हुए उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। अब इन सभी के बीच सलमान खान ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अभिनेता ने शनिवार रात एक ट्वीट करते हुए कहा, "मैं अपने सभी प्रशंसकों से अनुरोध करता हूं कि वे सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहें और उनकी भाषा व कोसने पर न जाएं, बल्कि वे इसके पीछे उनकी भावना को देखें। कृपया उनके परिवार व प्रशंसकों का समर्थन करें और उनके साथ खड़े रहें क्योंकि किसी अपने को खोना बहुत दर्दनाक होता है।"

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह बांद्रा में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके निधन के बाद इस बात का खुलासा हुआ कि वे कथित तौर पर बॉलीवुड में अपने काम को लेकर पिछले कुछ समय से तनाव में थे और उनका ट्रीटमेंट भी चल रहा था।


सुशांत के जाने के बाद से बॉलीवुड में बाहर से आने वाले लोगों के प्रति इंडस्ट्री द्वारा अपनाये जाने वाले रवैये को लेकर लोग सवाल उठाने लगे और इस पर बहस अब भी बरकरार है।
 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.