सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की तस्वीरें

20 Jun, 2020 12:09 IST|Sakshi
रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट ( फोटो : सौ, सोशल मीडिया)

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी और उनके करीबी लोगों की तस्वीरें खूब वायरल हो रहे हैं। अब हाल ही में रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने साल 2018 इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था और महेश भट्ट को जन्मदिन की बधाई दी थी। रिया, महेश भट्ट की फिल्म जलेबी में साथ काम कर चुकी हैं। हालांकि इन फोटोज को शेयर करते हुए यूजर्स रिया और महेश को लेकर नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं।

इससे पहले रिया ने पुलिस को बताया कि साल 2013 में मिलने के बाद फिर साल 2017-18 के दौरान दोनों एक प्रोडक्शन हाउस से अलग होकर अलग-अलग बैनर में काम करने लगे और फिर दोनों रिलेशनशिप में आ गए।

View this post on Instagram

#justiceforsushantsinghrajput #maheshbhatt #rheachakraborty

A post shared by @ sushant__fanss on

रिया ने बताया कि सुशांत किसी न किसी वजह से परेशान थे, लेकिन वह इस बारे में कुछ बताते नहीं थे। वह ज्यादा परेशान होते तो कहीं अलग चले जाते या फिर अपने पुणे वाले फार्महाउस में चले जाते थे। जब वह ज्यादा डिप्रेशन में रहने लगे तो उन्होंने डॉक्टर की हेल्प लेनी शुरू कर दी। लेकिन बीते कुछ दिनों से उन्होंने दवाई लेना छोड़ दिया था।

View this post on Instagram

Rhea Chakraborty & Mahesh Bhatt!! Follow👉 bollywooddiaries19 . . . . . . . . . #rheachakraborty #maheshbhatt #director #actresslife

A post shared by Bollywood (@bollywooddiaries19) on

रिया ने आगे बताया कि 6 जून को सुशांत ने उन्हें घर से जाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि वह अकेला रहना चाहते हैं। रिया ने कहा कि सुशांत की सिचुएशन को देखकर उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं बोला। उन्होंने सोचा कि सुशांत कुछ टाइम अकेले रहेंगे तो शायद वह अच्छा फील करें। इसके बाद रिया वहां से चली गईं और 14 जून को उनको सुशांत के आत्महत्या की खबर मिली।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.