ग्रीन चैलेंज में रेणु देसाई ने रोपे पौधे, दिया यह संदेश

3 Jul, 2020 15:01 IST|Sakshi
पौध रोपण करती रेणु देसाई

ग्रीन चैलेंज में मंत्री केटीआर ने पौधे रोप कर लोगों को प्रोत्साहित किया है

कई सिने कलाकारों ने पौधे रोपे


ग्रीन चैलेंज को मानने के बाद सिने कलाकार रेणु देसाई ने पौधे रोपे। 'पुडमि पच्चा गुंडाले' अपना जीवन समझ कर नारे लगाने वाले सांसद जोगिनिपल्ली संतोष कुमार के ग्रीन चैलेंज के अंतर्गत एंकर उदयभानु ने भी पौधे को रोपाई की। ब्रह्मानंदम और रेणु देसाई ने चैलेंज में भाग लिया। उदयभानू के ग्रीन इंडिया चैलेंज को रेणु ने स्वीकृत करते हुये शुक्रवार को सुबह अपने बेटी आद्या के साथ पौधे रोपे।

हरित हारम के अंतर्गत ग्रीने चैलेंज में हर एक पौधे रोपने का चैलेंज रेणु देसाई ने किया। उन्होंने आद्या से मिल कर पौधे रोपे, जिससे जुड़ा फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि ग्रीन चैलेंज में मंत्री केटीआर ने पौधे रोप कर लोगों को प्रोत्साहित किया है। साथ ही कविता, चिरंजीवी, पवन कल्याण, महेश बाबू, जूनियर एनटीआर, सचिन, वीपीएस लक्ष्मण, पीवी सिंधू, साइना नेहवाल, गोपीचंद,प्रभास, एंकर सुमा, अनुसुया, रश्मि ने इस चैलेंज को मान कर अन्य कुछ लोगों को सवाल किया कि वे चैलेंज के अंतर्गत पौधे क्यों नहीं रोपते?

KTR ने हरित हारम के छठे चरण की शुरुआत की, सबके साथ किया पौधारोपण

आपको बता दें कि ग्रीन चैलेंज के अंतर्गत कई सिने कलाकारों ने पौधे रोपे। यह सब उन्होंने पर्यावरण के संतुलन बनाये रखने के लिये किया। उन्होंने अन्य लोगों को भी ग्रीन चैलेंज के अंतर्गत और पौधे रोपने का चैलेंज किया है। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.