दो रीतियों से मिहिका को अपनी 'रानी' बनाएंगे 'बाहुबली' के 'भल्लालदेव' राणा दग्गुबाती

5 Aug, 2020 11:10 IST|सुषमाश्री
राणा दुग्गल और मिहिका बजाज

हैदराबाद : 'बाहुबली' में खलनायक भल्लालदेव की जबरदस्त भूमिका निभाकर अपने प्रशंसकों की फेहरिस्त में इजाफा कर चुके अभिनेता राणा दग्गुबाती इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि वह 8 अगस्त को मिहिका बजाज के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी की तैयारियां जोरशोर से की जा रही हैं। शादी को लेकर कई नई जानकारियां सामने आई हैं।

And it’s official!! 💥💥💥💥

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

राणा दग्गुबाती के पिता दग्गुबाती सुरेश बाबू ने कहा, ''सिर्फ परिवार के लोगों को ही बुलाया गया है। फिल्म इंडस्ट्री और बाहर अपने करीबी दोस्तों को भी न्योता नहीं भेजा है। सच्चाई यह है कि कोविड-19 के केस लगातार बढ़ रहे हैं और हम अपने जश्न की वजह से किसी की जान खतरे में नहीं डालना चाहते। शादी में जो भी आएगा, उसका कोविड-19 टेस्ट किया जाएगा। शादी स्थल पर हर जगह सैनिटाइजर रखे होंगे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा। यह खुशी का मौका है और हम इसे सुरक्षित भी बनाना चाहते हैं।''

वहीं, दूसरी तरफ मिहिका की मां बंटी बजाज ने बताया कि सारी रस्में तेलुगू और मारवाड़ी रीति-रिवाज से सम्पन्न होंगी। मिहिका और मैंने शादी की सारी थीम डिजाइन की हैं। दिल्ली की एक टीम को इसकी जिम्मेदारी दी गई है। इसे सरप्राइज के तौर पर रखा गया है और यह काफी खास होगा। शादी को लेकर हर लड़की का एक सपना होता है और वह चाहती है कि यह परफैक्ट हो, मिहिका की भी यही इच्छा है। मां होने के नाते मैं मिहिका के लिए इसे स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश कर रही हूं। उन्होंने बताया कि कोरोना प्रकोप की ध्यान में रखते हुए शादी में सिर्फ 30 मेहमान ही शामिल होंगे। शादी तेलुगू और मारवाड़ी, दोनों रीति-रिवाज से होगी।

And she said Yes :) ❤️#MiheekaBajaj

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

गौरतलब है कि राणा ने 12 मई को मिहिका के साथ अपनी रिलेशनशिप पब्लिक करके सबको चौंका दिया था। उन्होंने मिहिका के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और लिखा था, और उसने हां कह दिया। इसके बाद उनके फैन्स और सेलेब्स ने उन्हें बधाइयां दी थी। बॉलीवुड कलाकार अनिल कपूर ने भी राणा को बधाई देते हुए लिखा था, शुभकामनाएं मेरे हैदराबाद वाले बेटे। मैं बहुत खुश हूं। तुम दोनों के लिए ये बहुत अच्छी चीज हुई है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.