12 दिन में ही पूनम पांडे की शादीशुदा जिंदगी में आई दरार, पति पर ऐसे आरोप लगाकर भिजवाया जेल

22 Sep, 2020 20:42 IST|Sakshi

पूनम पांडे की शादीशुदा जिंदगी के शुरू होते ही टूटने की कगार पर पहुंच चुकी है। सोमवार देर शाम उनके पति सैम बॉम्‍बे को एक्ट्रेस संग मारपीट, उत्पीड़न और धमकी देने के आरोप में गोवा की कानाकोना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 10 सितंबर को ही इस कपल ने गुपचुप शादी रचाई थी। इसके बाद ये इन दिनों गोवा में हनीमून पर है। एक्ट्रेस यहां किसी फिल्म की शूटिंग भी कर रही थीं।

पूनम पांडे का पति पर आरोप
कानाकोना पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍टर तुकाराम चव्हाण के मुताबिक पूनम ने अपनी कंप्लेन में कहा है कि सोमवार की रात उनके पति ने उन्‍हें शारीरिक शोषण किया और मारपीट की। इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा कि सैम बॉम्‍बे ने उन्‍हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है। इंस्पेक्टर तुकाराम ने बताया कि एक्ट्रेस के सिर और पीठ पर गंभीर चोट आई है। माना जा रहा है कि उन्हें बेल्ट जैसी किसी चीज से मारा गया है।

पूनम का कराया जाएगा मेडिकल टेस्ट
पूनम की कंप्लेन के बाद उनके पति सैम बॉम्‍बे को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनका अब मेडिकल टेस्‍ट होना है, जिसके बाद सैम को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

सोशल मीडिया पर किया था शादी का ऐलान
बता दें कि गुपचुप शादी के इस कपल ने 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर विवाह की घोषणा की थी। इसके बाद पूनम और सैम को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। दोनों हनीमून के लिए गोवा पहुंचे थे।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.