उसने जानवरों की तरह पीटा, एक पल भी साथ रहना है मुश्किल, एक्ट्रेस ने लिया पति से अलग होने का फैसला"

24 Sep, 2020 15:20 IST|Sakshi

नई दिल्ली :  इंटरनेट सनसनी और एक्ट्रेस पूनम पांडे अपनी शादी तोड़ना चाहती हैं। उन्होंने हनीमून पर पति पर मारपीट के आरोप लगाए थे। इसके बाद सैम को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। पूनम पांडे का कहना है कि गोवा में सैम में उनके साथ मारपीट, शारीरिक शोषण और धमकाने की कोशिश की। एक्ट्रेस की शिकायत पर पुलिस ने सैम को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि अब सैम बॉम्बे बेल पर रिहा हो चुके हैं। अब हाल ही में पूनम पांडे में इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और खुलकर सामने आई हैं। अब पूनम ने इस पूरे मामले पर मीडिया से बात करते हुए कई खुलासे किए हैं। 

टीओआई के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, पूनम पांडे ने गोवा में हुई घटना का खुलासा  करते हुए उन्होंने ने बताया कि सैम और मेरे बीच बहस हुई थी और उसने मुझे मारना शुरू कर दिया। उसने मुझे चांटा मारा और मुझे लगा कि मैं मरने वाली हूं।पूनम ने बताया- उसने मेरे चेहरे पर मुक्का  मारा, मेरे बालों को खींचा और मेरा सिर बेड के कोने पर दे मारा। उसने मेरे शरीर पर चाकू मारा, मुझे नीचे गिरा दिया और मेरे साथ मारपीट की। किसी तरह मैं कमरे से बाहर निकल पाई। होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बुलाया, जो उसे ले गए। मैंने उसके खिलाफ कंप्लेन फाइल कराई है। 

पूनम ने अपनी शादी को समाप्त खत्म करना चाहती हूं, क्योंकि वह किसी ऐसे व्यक्ति के पास वापस नहीं जाना चाहती जो उसे एक जानवर की तरह पीटे। उन्होंने  आगे बताया, "अब मैं उनके पास नहीं जाना चाहती।  हमारे रिश्ते को बचाने के लिए, मैंने बहुत कुछ झेला है। मैं ऐसे अपमानजनक रिश्ते की बजाय अकेले रहना पसंद हैं। मैंने हमारी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। 

पूनम ने कहा कि उनके पति सैम का शुरू से ही रवैया इस तरह का रहा है लेकिन मैने सोच शादी के बाद सारी चीजे बदल जाएंगी।  हालांकि, चीजें सुधरने की बजाय खराब होती चली गईं ।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.