फिल्मकार अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप

20 Sep, 2020 07:42 IST|Sakshi
पायल घोष और अनुराग कश्यप

मुंबईः बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर खलबली है। जाने माने डायरेक्टर प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप पर इस बार यौन शोषण का आरोप लगा है। कंगणा विवाद अभी ठंडा भी नहीं पड़ा कि एक और मीटू की आंधी बॉलीवुड को झेलनी पड़ रही है। अनुराग कश्यप पर खूबसूरत अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ #MeToo on Anurag Kashyap के साथ ट्वीट किया है। इस ट्वीट से भूचाल आया हुआ है। घोष के ट्वीट पर कंगना रनौत की प्रतिक्रिया की प्रतिक्रिया ने आग में घी का काम किया है। इस बीच अनुराग कश्यप और कंगना रनौत के बीच आपसी भिड़ंत के लोग खूब मजे ले रहे हैं। 

क्रिएटिव शख्स के पीछे एक शैतान 

पायल घोष ने लिखा है- 'अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया.' पायल ने अपनी सुरक्षा को देखते हुए पीएम मोदी और पीएमओ को भी टैग किया है। साथ ही आशंका जताई है कि अनुराग कश्यप उन्हें नुकसान पहुंचा सकते हैं। पायल ने ट्वीट में लिखा है कि इस क्रिएटिव शख्स के पीछे एक शैतान छिपा है। इसके साथ ही पायल ने मदद भी मांगी है। पायल घोष के आरोपों पर फिलहाल अनुराग कश्यप की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। 

कंगना रनौत ने अनुराग को अरेस्ट करने की मांग की 

पायल घोष के ट्वीट पर सबसे सख्त प्रतिक्रिया कंगना रनौत की आई है। कंगना ने अनुराग को गिरफ्तार करने की मांग की है। इस बीच कंगना के खिलाफ अनुराग ने भी जहर उगला है। माना जाता है कि बॉलीवुड में ताजा मीटू विवाद अभी और चलने वाला है। साथ ही कई लोगों की कलई खुलने से इनकार नहीं किया जा सकता है। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.