एनसीबी ने देवों के देव महादेव की एक्ट्रेस को ड्रग्स लेते किया गिरफ्तार

25 Oct, 2020 23:48 IST|Sakshi
प्रीतिका चौहान (फाइल फोटो)

मछुआरों के गांव वसोर्वा से पकड़ा

पास से 99 ग्राम 'मारिजुआना' जब्त 

5 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में

नई दिल्ली: एनसीबी ने टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका को एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। वे सावधान इंडिया और देवों के देव महादेव, संकटमोचन महाबली हनुमान जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 

एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। मादक पदार्थ के लिए एक सौदे के बारे जानकारी मिलने के बाद, एनसीबी-मुंबई जोनल यूनिट के अधिकारियों ने शनिवार देर शाम मछुआरों के गांव वसोर्वा से दोनों को पकड़ा, और उनके पास से 99 ग्राम 'मारिजुआना' जब्त किया। दोनों ने कथित तौर पर पास के वसोर्वा में रहने वाले एक शख्स दीपक राठौर से इसकी सोर्सिग की बात कबूली है।

प्रीतिका और पेडलर फैजल को 5 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में डाला गया है। इसके साथ ही प्रीतिका की जमानत याचिका सोमवार के लिए रखी गई है। उन्होंने एनसीबी को दिए गए अपने कबूलनामे को वापस ले लिया है।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स केस में पूछताछ के बाद सोशल मीडिया पर लिखा पहला मेसेज

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती जेल जा चुकी हैं हालांकि उन्हें जमानत मिल चुकी है। इसके अलावा कई और लोगों को सुशांत सिंह राजपूत मामले में जेल में डाला गया है, वहीं दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी अभिनेत्रियों से एनसीबी इस मामले में पूछताछ कर चुकी है। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.