नवाजुद्दीन की पत्नी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, अभिनेता सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज

15 Sep, 2020 12:25 IST|संजय कुमार बिरादर
अपनी पत्नी आलिया के साथ नवाजुद्दीन सिद्दकी (फाइल फोटो)

मुजफ्फरनगर : अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने मुजफ्फरनगर के एक पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराया है। उन्होंने आरोपों को दोहराते हुए उस घटना का जिक्र किया है जिसमें उनके परिवार की एक सदस्य के साथ अभिनेता के भाई ने 'छेड़छाड़' की थी।

आलिया ने इस मामले में मुंबई में शिकयत दर्ज कराई थी। बाद में उसे मुजफ्फरनगर के बुधाना इलाके में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां कथित तौर पर यह घटना हुई थी।
आलिया द्वारा 27 जुलाई को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत करने के बाद अभिनेता नवाजुद्दीन, उनकी मां और भाइयों समेत परिवार के चार सदस्यों पर मामला दर्ज किया गयाथा।

बुधाना पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर के.पी. सिंह ने कहा, "सीआरपीसी की धारा 161 के तहत सोमवार को बयान दर्ज किए गए। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने 2012 में उनके परिवार की एक नाबालिग सदस्य से छेड़छाड़ की थी। मामले में आगे की जांच जारी है।"

इसे भी पढ़ें : 

अर्शी खान नहीं बता पाईं 'POK' का फुल फॉर्म, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि जब उसने अपने ससुराल वालों को छेड़छाड़ की इस घटना से अवगत कराया तो उन्होंने उसे चुप रहने के लिए कहा।
वहीं इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता के भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पूर्व भाभी पर 'ब्लैकमेलिंग' का आरोप लगाया है। साथ ही मुजफ्फरनगर पुलिस से निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। नवाजुद्दीन वर्तमान में अपने परिवार के साथ मुजफ्फरनगर के बुधाना कस्बे में अपने पैतृक निवास में रह रहे हैं।

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.