अखिल, पूजा की 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' का टीजर मनोरंजन से भरपूर

25 Oct, 2020 20:32 IST|संजय कुमार बिरादर
मोस्ट एलिजिबल बैचिलर के टीजर में एक दृश्य

हैदराबाद : अभिनेता अखिल अक्किनेनी और पूजा हेगड़े ने दशहरे पर अपनी आगामी फिल्म 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' के टीजर का अनावरण किया। फिल्म संक्रांति 2021 के मौके पर रिलीज होगी। भास्कर द्वारा निर्देशित फिल्म, पहले अप्रैल 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के वैश्विक प्रकोप के कारण इसकी रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी गई।
अखिल ने इंस्टाग्राम पर टीजर पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, "हर्ष एलिजिबल है या नहीं? बहुत सारी मस्ती के साथ जल्द ही आपके पास आ रहा हूं। आप सभी को दशहरा की शुभकामनाएं।" टीजर की शुरुआत अखिल के किरदार हर्ष से होती है जो दूसरों से शादीशुदा जिंदगी की उनकी उम्मीदों के बारे में पूछते हैं। उसे कई असंतोषजनक जवाब मिलते हैं क्योंकि वह कुछ 'वाइल्ड' ढूंढ रहा है।



टीजर में अखिल और पूजा हेगड़े के बीच की रोमांटिक बातचीत से लोग प्रभावित हैं। फिर पूजा के किरदार विभा, (एक स्टैंड-अप कॉमेडियन) की एंट्री होती है और हर्ष उससे प्रभावित हो जाता है। टीजर दो पात्रों के बीच मस्ती और कॉमेडी के साथ पनपती मधुर प्रेम कहानी दर्शाती है। पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर टीजर साझा करेत हुए लिखा, "आपके लिए पेश है मस्ती-मनोरंजन से भरपूर 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर'।"

इसे भी पढ़ें : 

साउथ की इस एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर हैं 1.3 करोड़ फॉलोअर्स

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.