मिथुन के बेटे पर मॉडल का आरोप, 4 साल तक बनाए संबंध, प्रेग्नेंट होने पर कराया अबॉर्शन

17 Oct, 2020 11:51 IST|Sakshi
अपने पिता मिथुन चक्रवर्ती के साथ महाक्षय।

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय उर्फ ​​मिमोह इन दिनों मुश्किल में फंस गए हैं। दरअसल एक मॉडल ने मेमो के खिलाफ रेप, धोखाधड़ी और जबरन अबॉर्शन का आरोप लगाया है। विक्टिम मॉडल ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता  और उनके बेटे महाक्षय के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। 

एफआईआर में दी गई कंप्लेन के मुताबिक साल 2015 में महाक्षय ने पीड़ित को घर बुलाया और उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा दी थी। इसी दौरान महाअक्षय ने विक्टिम  की सहमति के बगैर उसके साथ फिजिकल रिलेशन  बनाए और बाद में कई बार शादी करने की बात कही। वहीं महाअक्षय ने शादी का वादा करके कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

मॉडल का आरोप, चार साल तक महाक्षय ने बनाए संबध
आरोप है कि महाअक्षय चक्रवर्ती इसके बाद करीब चार साल तक पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाते रहे। साथ ही पीड़िता का मानसिक उत्पीड़न भी किया। एफआईआर के अनुसार जब पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई तो महाअक्षय उस पर जबरदस्ती गर्भपात करवाने के लिए दबाव बनाते रहे। जब पीड़िता नहीं मानी तो उसका दवाइयां देकर गर्भपात भी करवा दिया। विक्टिम मॉडल का कहना है कि उसे यह नहीं पता था कि उसे दी जा रही दवाइयां अबॉर्शन की हैं।

मिथुन की पत्नी और बेटे ने दी थी विक्टिम को धमकी
विक्टिम के मुताबिक, जब मैने इस मामले में एफआईआर दर्ज करने की कोशिश की , तो पहले तो मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं किया। इसके बाद महाक्षय की मां और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने पीड़िता की शिकायत के बाद उसे धमकी दी थी और केस छोड़ने के लिए दबाव डाला था। काफी कोशिशों के जब नाकाम रही तो वह दिल्ली चली गई, जहाँ उसने दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में एफआईआर दर्ज करने की अपील की। जिसमें अदालत ने शुरूआती सबूतों  के आधार पर मामले में प्राथमिकी दर्ज करने और मामले की जांच करने का आदेश दिया था। इसके बाद ये मामला मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया।

2 साल पहले हुई थी शादी
36 साल मिमोह का 2018 में टेलीविजन एक्ट्रेस मदालसा शर्मा से शादी हुआ था। मिमोह ने 2008 में 'जिमी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साथ ही 'हॉन्टेड 3 डी', 'लूट' और 'इश्केदारियां' आदि फिल्मों में एक्टिंग किया।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.