करिश्मा कपूर ने शेयर की करीना के साथ बचपन की फोटो, ड्रग्स मामलों पर कोई बयान नहीं 

21 Sep, 2020 21:21 IST|Sakshi
करिश्मा कपूर बहन करीना के साथ

करिश्मा ने करीना के साथ शेयर की फोटो 

करीना की बचपन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर

ड्रग्स मामले पर करिश्मा का कोई कमेंट नहीं

मुंबई: बॉलीवुड की करिश्मा कपूर का नाम इन दिनों चर्चा में है। सोशल मीडिया पर करिश्मा के नाम को ड्रग्स मामले से जोड़कर तरह तरह के कमेंट्स किये जा रहे हैं। हम अपनी तरफ से ड्रग्स मुद्दे को लेकर करिश्मा के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं कर सकते। चूंकि ये मामला संवेदनशील है साथ ही आधिकारिक तौर पर करिश्मा के खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाया गया है।

बिंदास करिश्मा ड्रग्स मामले से अनजान

उधर विवादित मुद्दे से करिश्मा कुद को अंजान साबित करने पर तुली हैं। तभी तो करिश्मा ने अपनी छोटी बहन करीना की एक तस्वीर साझा की है। इस दौरान उनका बहन के प्रति प्यार साफ नजर आता है। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। करीना के जन्मदिन पर करिश्मा कपूर ने नायाब तोहफा अपनी तरफ से दिया है जिसे आम लोगों को शेयर भी किया। आज जब सुशांत और ड्रग्स मामले को लेकर पूरा बॉलीवुड आंदोलित है, ऐसे में करिश्मा किसी तरह का कमेंट देने से बच रही हैं।

Birthday girl ❤️❤️❤️ we love you #happybirthday #fabulousatanyage

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

बचपन की तस्वीर पोस्ट करते हुए करिश्मा कपूर ने लिखा कि हमने तुन्हें हमेशा सुरक्षित रखने की कोशिश की। तुन्हें 40वां जन्मदिन मुबारक हो। हम सब तुमसे बहुत प्यार करते हैं। इसके बाद करिश्मा ने बहुत सारी इमोजी बनाई। बता दें कि करीना कपूर खान 21 सितंबर को अपना 40 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस दिन को खास बनाने के लिए, एक्ट्रेस के लिए एकदिन पहले प्री-बर्थडे पार्टी आयोजित हुई थी जिसमें सिर्फ पारिवारिक सदस्यों ने ही हिस्सा लिया था। 

करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की है। पहली फोटो में, बर्थ डे गर्ल के साथ पोज देते हुए वो काफी क्यूट लग रही हैं। करीना और करिश्मा अपने माता-पिता, रणधीर कपूर और बबीता के साथ भी एक अन्य तस्वीर में नजर आती है। तीसरी तस्वीर में, कपूर बहनों को उनके माता-पिता, सैफ अली खान, कुणाल कपूर और करीना के चचेरे भाई, शायरा और ज़हान के साथ बेहद खुश अंदाज में देखा जा सकता है। 


 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.