ट्विटर पर बुरी तरह भड़की कंगना रनौत, लिखा- 'तू जिसकी चाटता है उसकी मैं रोज बजाती हूं'

3 Dec, 2020 19:24 IST|Sakshi
कंगना और दिलजीत में ट्विटर बुरी तरह जंग छिड़ गई।

मुंबई: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ( Kangana Ranut) ने एक नया बखेड़ा शुरू किया है जिसकी वजह से वे एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल  उन्होंने ट्विटर ( Twitter) पर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ( DILJIT DOSANJH) के साथ ट्विटर पर जुबानी जंग छिड़ गई। दोनों के बीच इस जुबानी जंग के पीछे मुद्दा कोई और नहीं  किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला हैं।

क्यों हुआ विवाद
दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस  कंगना ने किसानों के आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में एक बुजुर्ग महिला को  कंगना ने सीएए प्रोटेस्ट की बिलकिस बानो  थीं, जो एक बुजुर्ग महिला थीं, जो पहले किसान मोर्चा में शामिल हुई थीं। साथ ही, उसने बुजुर्ग  महिला को लेकर कहा कि वह 100 रुपये के लिए विरोध करने आई थी। हालांकि कंगना ने ट्वीट डिलीट कर दिया था, लेकिन वह अभी भी आलोचकों का निशाना बनी हुई हैं। ट्विटर पर कंगना के भाषण से साफ है कि उन्होंने अपना आपा खो दिया है। वास्तव में, वह ट्वीट करके किसान आंदोलन की आलोचना कर रही है।

उनके इसी ट्वीट को लेकर दिलजीत ने  ट्विटर पर पंजाब के एक बुजुर्ग किसान का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो महिला मोहिंदर कौर का था। इसी को दिलजीत ने कंगना को टैग करते हुए लिखा - 'कंगना इस बात को सबूतों के साथ सुनें। आदमी को इतना अंधा नहीं होना चाहिए। ' प्रूफ के साथ सुन लो कंगना रनौत। बंदा इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए। कुछ भी बोलती फिरती हो।  वीडियो में बुज़ुर्ग महिला महिंदर कौर बताती हैं कि वो कई बरसों से किसानी कर रही हैं और उनका हक है कि वो किसान आंदोलन में शामिल हों। बस फिर क्या था कंगना को उनकी इसी बात पर गुस्सा आ गया।

ऐसा क्या लिखा था दिलजीत ने
दिलजीत ने अपने पहले ट्वीट में लिखा - बोलने की तमीज़ नहीं है तुम्हें…किसी की मां-बहन, औरत हो के दुनिया को तुम 100-100 रुपये वाली कहती हो… मैं बता रहूं तुम्हें ये बॉलीवुड वाले नहीं है पंजाब वाले हैं…2 का 4 नहीं…36 सुनाएंगे…आ जा…आ जा…जो तुम ड्रामा लाई हो, मुझे लग रहा है पंजाब वाले ही इसका जवाब देंगे…

दिलजीत ने ये पोस्ट पंजाबी में लिखा। साथ ही कहा, पंजाबी नहीं समझ आती तो गूगल कर लेना।


अब कंगना ने कैसे दिया जवाब
कंगना ने दिलजीत के ट्वीट का आज रिप्लाई देते हुए लिखा- , ओह चमचे चल, तू जिनकी चाट चाट के काम लेता है, मैं उनकी रोज़ बजाती हूं। ज़्यादा मत उछल, मैं कंगना रनौत हूं तेरे जैसी चमची नहीं जो झूठ बोलूं, मैंने सिर्फ और सिर्फ शाहीन बाग वाली प्रोटेस्टर पे कमेंट किया था, अगर कोई मुझे कुछ और साबित कर देगा तो मैं माफी मांग लूंगी। 

पंजाबी समझ आती है मुझे, जिन्होंने दिल्ली में दंगे करवाए, खून की नदियां बहाईं, दंगे करवाए उनको डिफेंड करते हुए शर्म नहीं आती? तुझे क्या शर्म आएगी, करण जौहर कैसे काम देते हैं सबको पता है…

इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा है, "सुनो, गिद्दो, मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी मत समझो। मैं देख रही हूं कि तुम कैसे झूठ बोलकर और उसका इस्तेमाल करके निर्दोष लोगों को उकसा रहे हो, जब शाहीन बाग की तरह इन धरनों का राज सामने आएगा।" मैं एक अच्छा भाषण लिखूंगी और आप जैसे लोगों के चेहरों को काला करूंगी। बब्बरशेरनी। 


इसके बाद लजीत ने लिखा, बात क्या हो रही है और तुम किधर जा रही हो? तुम्हारा दिमाग ठीक है? बात को घुमाओ मत…सीधा जवाब दो…जो भूखी रहो तब समझ आए…उनसे आकर बात करो जिन्हें तुमने 100 रुपये का कहा…हमारी ये हिरोईन कितनी गिर गई है…

कंगना ने रिप्लाई किया- ओए डंबो, बात वही है जब किसी की नागरिकता गई ही नहीं तो शाहीन बाग दादी ने किसके कहने पे प्रदर्शन किया? जब एमएसपी हटाया ही नहीं तो फिर वही दादी किसके भेजने पर किसान आंदोलन में प्रोटेस्ट में हिस्सा ले रही हैं? कौन उसको पीछे से प्रमोट करता है जब वो बोलती है?

एक अन्य ट्वीट में  कंगना ने लिखा - " तुम्हारा या मेरा सही होना जरूरी नहीं है, देश का सही होना जरूरी है,  तुम लोग किसानों को बरगला रहे हो, परेशान हूं मैं इन प्रदर्शन से आए दिन इन दंगों से इस खूब खराबे से, और तुम सब भागीदार हो इसमें…याद रखो…

दोनों की इस जुबानी जंग से ना केवल दिलजीत की बल्कि  कंगना की इस गंदी जुबानीं जंग की सोशल मीडिया पर लोग निंदा करते दिखाई दिए।


 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.