कंगना की देशवासियों से अपील, अपनी सेना और सरकार का साथ दें, ना खरीदें चाइनीज प्रोडक्ट

27 Jun, 2020 13:02 IST|Sakshi
कंगना रनौत ( फोटो सौजन्य सोशल मीडिया)

मुंबई :  बॉलीवुड में क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत हमेशा अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर रही हैं। लोग उनसे बहुत प्यार करते हैं। वह न केवल फिल्मों और फिल्म उद्योग पर बल्कि समाज और राजनीति से जुड़े मुद्दों पर भी अपने विचार व्यक्त करती हैं। लद्दाख में भारतीय और चीनी सेना आमने-सामने हैं, और दोनों के बीच खूनी संघर्ष हुआ है, जिसमें 20 भारतीय सैनिक शहीद हुए थे।

इस बीच सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने देशवासियों से अपील की है कि वे पूरी तरह से चीन द्वारा निर्मित उत्पादों और कंपनियों का बहिष्कार करें। ये वक्त अपने भारतीय सेना और सरकार के साथ देने का है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उसने लिखा है, 'चीन के साथ इस युद्ध को लड़ने के लिए हमें सामूहिक रूप से एकता के साथ खड़ा होना होगा।

इस वीडियो में, कंगना ने कहा है कि यह हमारा कर्तव्य है कि हम सभी स्तरों पर चीन का विरोध करने के लिए भारतीयों के रूप में और इसके लिए हमें चीनी उत्पादों और कंपनियों का बहिष्कार करना होगा। उसने इस वीडियो में कहा है। इससे पहले भी कंगना ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के विरोध में अपना बयान दिया था। उस दौरान, उन्होंने कहा कि सुशांत बॉलीवुड भाई-भतीजावाद का शिकार थे और यह आत्महत्या नहीं बल्कि 'सुनियोजित हत्या' थी। सुशांत के प्रशंसकों ने इस मुद्दे पर कंगना की प्रशंसा की।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.