अनुष्का का जवाब सुन गावस्कर की बोलती हुई बंद, सोशल मीडिया पर जमकर लगी क्लास

25 Sep, 2020 16:15 IST|Sakshi

 दुबई : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर भद्दी टिप्पणी करके विवाद में फंस गये। अपने कमेंट की वजह से वे सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।  विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैन लगातार गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग कर रहे हैं। गावस्कर के कमेंट पर अब अनुष्का शर्मा का भी रिएक्शन सामने आया है।

अनुष्का शर्मा ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर  एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने सुनील गावस्कर के कमेंट  को लेकर उनको जमकर खरी खोटी सुनाई है। अनुष्का ने गावस्कर द्वार अपने उपर की गए कमेंट्री  पर गुस्सा जाहिर किया है। दरअसल कमेंट्री के दौरान गावस्कर विराट कोहली के खराब फॉर्म पर कमेंट करते हुए कहते हैं- 'इन्होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है।' गावस्कर के इस कमेंट से विवाद खड़ा हुआ जिस पर अब अनुष्का शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है।

अनुष्का शर्मा ने अपने पोस्ट में लिखा है- 'मिस्टर गावस्कर, आपका मैसेज काफी बैचैन करने वाला फैक्ट है, लेकिन मैं आपको यह समझाना पसंद करूंगी कि आपने एक पत्नी पर उसके पति के प्रदर्शन को लेकर उस पर आरोप लगाने के बारे में क्यों सोचा? मुझे यकीन है कि पिछले कुछ सालों में आपने खेल पर कमेंट करते हुए हर क्रिकेटर के निजी जीवन का सम्मान किया है। क्या आपको नहीं लगता कि आपको मेरे और हमारे लिए समान सम्मान होना चाहिए?'

अनुष्का यहीं नहीं रूकी और आगे लिखा कि- 'मुझे विश्वास है कि गुरूवार रात मेरे पति के प्रदर्शन पर कमेंट करने के लिए आपके दिमाग में कई अन्य शब्द और वाक्य हो सकते थे। या फिर आपको यह सही लगता है कि इन सबमें आप मेरे नाम का इस्तेमाल करें? यह 2020 है और चीजें मेरे लिए अभी भी नहीं बदली हैं। कब मुझे क्रिकेट में घसीटना और मुझ पर इस तरह क कमेंट करना बंद किया जाएगा। 

रिस्पेक्टेड मिस्टर गावस्कर, आप एक लेजेंड हैं, जिनका नाम इस खेल में जेंटलमैन के तौर पर लिया जाता है। मैं बस आपको बताना चाहती थी, कि जब आपने ये कहा तो मुझे कैसा महसूस हुआ।'

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ यहां गुरूवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर कप्तान कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। मैच के दौरान दो कैच छोड़ने के बाद कोहली बल्लेबाजी में भी विफल रहे और महज पांच रन ही बना सके। कमेंटरी बॉक्स में बैठे गावस्कर ने कोहली की एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का को लेकर टिप्पणी कर दी। यह टिप्पणी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर कप्तान के प्रशंसकों को अच्छी नहीं लगी और इनमें से कुछेक ने तो बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) से गावस्कर को कमेंटरी पैनल से हटाने का भी अनुरोध कर दिया। पिछले कुछ वर्षों में कुछ मौकों पर बालीवुड अभिनेत्री अनुष्का को 31 साल के कोहली के मैदान पर खराब प्रदर्शन के लिये जिम्मेदार ठहराया गया। 

बता दें कि गुरूवार रॉयल चैलेंजर बेगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच में आरसीबी की अगुवाई वाली कोहली को 97 रन की बड़ी हार का सामना करना पड़ा। कोहली ने  KXIP के केएल राहुल का दो बार कैच छोड़ा इसकी वजह से राहुल ने आरसीबी के खिलाफ 69 गेंदों पर नाबाद 132 रन बनाए। राहुल ने अपनी पारी में 14 चौके और सात छक्के लगाए। पेनल्टी ओवर में, उन्होंने शिवम दूबे को पारी की अंतिम तीन गेंदों पर चौका और दो छक्के लगाए थे। राहुल की इस पारी की वजह से किंग्स इलेवन ने आरसीबी के खिलाफ 207 रनों का लक्ष्य रखा था। जवाब में खेलने उतरी आरसीबी की शुरूआत काफी निराशाजनक रही और उसकी पारी केवल 17 ओवर में ही 109 रन पर सिमट गई। आरसीबी की कैप्टन विराट कोहली भी अपनी टीम की हार को बचाने में नाकामयाब रहे। कोहली सिर्फ 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.