गायक एसपी बालासुब्रमण्यम खा रहे हैं खाना : एसपी चरण

20 Sep, 2020 15:33 IST|के. राजन्ना
डिजाइन फोटो

हर दिन 10 से 15 मिनट तक फिजियोथेरेपी कर रहे हैं

बालासुब्रमण्यम रोजाना 15-20 मिनट तक उठ-बैठ रहे हैं

चेन्नई: गायक एसपी बालासुब्रमण्यम के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। गायक के बेटे एसपी चरण ने इस बात का खुलासा किया है। चरण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने जारी पोस्ट में कहा, "पिताजी का स्वास्थ्य स्थिर है। वो अभी खाना खा रहे हैं। हालांकि वे अभी भी वेंटिलेटर पर ही है।" 

उन्होंने आगे कहा, "फेफड़े, श्वसन प्रणाली, शक्ति और बेहतर होने की जरूरत है। उनके शरीर के अन्य सभी अवयव ठीक प्रकार से काम कर रहे हैं। किसी प्रकार का संक्रमण नहीं है। पिताजी हर दिन 10 से 15 मिनट तक फिजियोथेरेपी कर रहे हैं।"

चरण ने कहा कि अस्पताल के कर्मचारियों की मदद से पिताजी रोजाना 15-20 मिनट तक उठ-बैठ रहे हैं। शुक्रवार से आहार लेने के चलते उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है।

यह भी पढ़ें :

एस पी बालासुब्रमण्यम की हालत स्थिर, बेटे ने बताया कल के मुकाबले बेहतर

इस अवसर पर उन्होंने एक वीडियो में पोस्ट भी किया। चरण ने कहा, "मैं एमजीएम हेल्थकेयर के डॉक्टरों की टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो मेरे पिता और परिवार के सदस्यों का बहुत ही सहयोग कर रहे हैं।" 

आपको बता दें कि कोरोना पॉजिटिव होने के कारण एसपी बालासुब्रमण्यम 5 अगस्त से चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। इसी क्रम में गायक की पत्नी सावित्री का भी कोरोना संक्रमण के कारण इलाज जारी है। विश्वास व्यक्त किया जा रहा है कि सावित्री को बुधवार तक अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.