कुमार सानू को हुआ कोरोना, परिवार से मिलने जाने वाले थे लॉस एंजिल्स, अब करना होगा इंतजार

16 Oct, 2020 08:24 IST|Sakshi
कुमार सानू

मुंबई : बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर्स में से एक प्लेबैक सिंगर कुमार सानू की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह अपने परिवार से मिलने के लिए लॉस एंजिल्स  जाने वाले थे, लेकिन अब उनकी इस यात्रा पर ब्रेक लग गया है। कुमार सानू को इस बात की जानकारी तब हुई जब उन्होंने अमेरिका की हवाई यात्रा करने से पहले अनिवार्य रूप से कराये जाने वाले कोविड टेस्ट को कराया। इस टेस्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, कोरोना रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने अपनी यात्रा को रद्द किया और क्वारंटीन होने का फैसला किया। वो करीब 9 महीने के लंबे गैप के बाद अब लॉस एंजिल्स में रह रहे अपने परिवार से मिलने जाने वाले थे। उनकी पत्नी और दोनों बेटियां, सना और एना वहीं रहती है।

लॉकडाउन से वह अपने परिवार को काफी मिस कर रहे थे। करीब 9 महीने के लंबे गैप के बाद उन्होंने लॉस एंजेलिस में रह रहे अपने परिवार से मिलने का फैसला किया। उन्होंने प्लान किया था कि 20 अक्टूबर को पत्नी सलोनी व दोनों बेटियों के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगे, लेकिन कोरोना रिपोर्ट आने के बाद सब उनके ठीक होने तक के लिए टल गया। 

वहीं, इस समय कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू इन दिनों कलर्स चैनल पर आने वाले शो 'बिग बॉस' में एक प्रतियोगी के तौर पर नजर आ रहे हैं। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.