लीजिए, ये रहे सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट डिटेल्स, शक की सुई अब किस पर जाती है, देखते हैं...

31 Jul, 2020 00:43 IST|Sakshi
सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई : पिछले दो दिनों से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के अनुसार राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर उनकी मौत के कारणों को लेकर शक की सुई जा रही थी। खुद केके सिंह ने भी यह कहा था कि रिया की वजह से ही उनके बेटे ने आत्महत्या की है या फिर उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया है।

आरोप तो उन्होंने ये भी लगाए थे कि रिया ने सुशांत के अकाउंट से काफी ट्रांजेक्शन अपने करीबियों और खुद के अकाउंट में किए हैं। इसके बाद से ही सुशांत के अकाउंट की डिटेल जानने के लिए उनके प्रशंसकों में उत्सुकता बढ़ गई थी। ऐसे में अब उनके CA ने जो खुलासे किए हैं, वे वाकई चौंकाने वाले हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के CA ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया है कि सुशांत के पिता द्वारा किए गए दावों के विपरीत सुशांत के खाते से बहुत ज्यादा लेनदेन नहीं हुआ है। यहां तक कि उनके खाते में इतनी रकम मौजूद भी नहीं ,है जितने का दावा सुशांत के परिवार ने किया है। CA संदीप श्रीधर ने बताया कि रिया के खाते में भेजी गई हजार रुपये फीस और रिया की मां द्वारा भेजे गए 33,000 रुपयों के अलावा कोई बड़ी ट्रांजेक्शन नहीं हुई है।

संदीप ने बताया कि क्योंकि सुशांत एक फिल्म स्टार थे तो उन्हें अपनी लाइफस्टाइल और खर्चे मेंटेन करने होते थे। वह शॉपिंग, घर के रेंट और ट्रैवल करने जैसे खर्चे किया करते थे। संदीप ने बताया कि सुशांत और रिया कई बार साथ में सफर किया करते थे। इसके अलावा पिछले एक साल में सुशांत की इनकम काफी कम हो गई थी।

तो इस तरह उनके खाते में उतना पैसा नहीं था, जितने की बात FIR में कही गई है। संदीप ने बताया कि वह सुशांत का अकाउंट एक साल से ज्यादा वक्त से संभाल रहे हैं। सुशांत के सीए ने बताया कि एक्टर ने रिया के परिवार को कोई भी रकम सीधे तौर पर नहीं भेजी थी। हालांकि उनके ऑनलाइन ट्रांजेक्शन विजिबल नहीं हैं।

बाकी 2.78 करोड़ रुपये जनवरी 2019 से जून 2020 तक इन कुछ चीजों में खर्च हुए। 61 लाख रुपये Kwa को दिए। 2 करोड़ रुपये का कोटक महिंद्रा में टर्म डिपॉजिट किया। 3.87 लाख रुपये का रेंट दिया। इसके अलावा 26.40 लाख रुपये लोनावला के फार्महाउस का रेंट दिया। 4.87 लाख रुपये ट्रैवल करने में खर्च किए। 50 लाख रुपये एक फॉरेन टूर में खर्च किए। 2.5 करोड़ रुपये में असम से केरल तक का टूर किया। इसके अलावा 9 लाख रुपये मिलाप को डोनेशन में दिए।

बहरहाल, इन सारे ट्रांजेक्शन डिटेल को रिया पर फिलहाल किसी भी तरह की कार्रवाई के लिए पुख्ता सबूत के तौर पर इस्तेमाल कर पाना मुश्किल है। लेकिन देखना यह है कि आगे किसी भी तरह के अन्य सबूत सामने आते हैं या नहीं!

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.