फिल्मकार मुकेश छाबड़ा सुशांत को याद कर हुए भावुक, कहा- सुशांत ने निभाया था अपना किया वादा

3 Jul, 2020 20:56 IST|Sakshi
फिल्मकार मुकेश छाबड़ा सुशांत को याद कर हुए भावुक (फोटो सौजन्य सोशल मीडिया)

मुंबई:  कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्मकार बने ने इस बात का खुलासा किया है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत उनके द्वारा निर्देशित पहली फिल्म 'दिल बेचारा' की स्क्रिप्ट को पढ़े बिना ही इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए थे।

उन्होंने बीती बातों को याद करते हुए कहा, "सुशांत यह समझ चुके थे कि मेरा मन कभी न कभी खुद की अपनी फिल्म बनाने का है और उन्होंने मुझसे वादा किया था कि जब कभी मैं इसे बनाने का फैसला लूंगा तो वह मेरी फिल्म में जरूर काम करेंगे।"

'काय पो छे' में सुशांत को कास्ट कर उन्हें बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक दिलाने वाले छाबड़ा ने कहा, "मुझे पता था कि अपनी पहली फिल्म में एक बेहतरीन अभिनेता के अलावा मुझे किसी ऐसे की तलाश थी जो एक दोस्त की तरह से मुझे समझे, जो मेरे करीब हो, जो इस पूरे सफर में मेरा साथ निभाए।

इसे भी पढ़ें : 

बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर भड़की MNS, कहा- हमे बताइए हम सिखाएंगे सबक​

 मुझे याद था कि सुशांत ने काफी लंबे समय पहले मुझसे वादा किया था कि जब कभी मैं अपनी फिल्म बनाऊंगा तो वह उसमें मुख्य अभिनेता के तौर पर शामिल होंगे और उन्होंने अपना वादा निभाया। जब मैंने 'दिल बेचारा' के लिए उनसे संपर्क किया तो उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़े बिना ही तुरंत हामी भर दी। हम दोनों के बीच में हमेशा से ही इतना मजबूत भावनात्मक जुड़ाव था।"
 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.