बायोपिक में व्यक्ति के जीवन को समझना जरूरी : सुधीर बाबू

13 Sep, 2020 21:19 IST|के. लक्ष्मण
फिल्म कलाकार सुधीर बाबू और बैंडमिंटन कोच पुल्लेला गोपीचंद

पुलेला गोपीचंद पर एक बायोपिक फिल्म

व्यक्ति की अंतरात्मा को समझने में मदद

नई दिल्ली : फिल्म कलाकार सुधीर बाबू भारतीय बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद पर आधारित एक बायोपिक में अभिनय करेंगे। उन्होंने कहा कि बायोपिक में काम करने के लिए व्यक्ति के बारे में जानना और उसे समझना जरूरी होता है। अभिनेता सुधीर पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। वह आंध्र प्रदेश में नंबर एक पर थे और उन्होंने पुलेला गोपीचंद के साथ एक बार जोड़ीदार के रूप में भी खेला था।

सुधीर बाबू ने कहा, "मेरी आगामी प्रोजेक्ट्स में से एक पुलेला गोपीचंद पर एक बायोपिक फिल्म है जो पैन इंडिया फिल्म बनने जा रही है। उसका इंतजार किया जा रहा है।" अभिनेता गोपीचंद के साथ काम करने के अनुभव का लाभ आगामी फिल्म में उठाएंगे। उन्होंने आगे कहा, "मेरे ख्याल से बायोपिक के लिए उस इंसान के जीवन को समझना सबसे ज्यादा जरूरी है और यही सबसे अच्छा तरीका भी है।

फिल्म कलाकार ने कहा कि इससे न सिर्फ उस व्यक्ति की अंतरात्मा को समझने में मदद मिलती है, बल्कि बेहतर प्रदर्शन के लिए यह कारगर है। जैसा कि मैं कई सालों तक उनके सफर का हिस्सा रहा हूं, इसलिए मुझे निश्चित रूप से इसका लाभ मिलेगा। बैडमिंटन वह स्किल है, जिसे आप रात भर में नहीं सीख सकते, इसलिए मुझे लगता है कि यह काम करेगा।"

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.