मोम के पुतले में बसे सुशांत: वैक्स स्टैच्यू देख इमोशनल हुईं बहन श्वेता, कहा- 'लगा भाई जिंदा हो गया'

20 Sep, 2020 16:39 IST|Sakshi

नई दिल्ली :  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए 3 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। उनके निधन ने सभी को सदमे में डाल दिया, और प्रशंसक देर से स्टार को श्रद्धांजलि देने के लिए वे सब कुछ कर रहे हैं जो वे कर सकते हैं। इन सब के बीच, पश्चिम बंगाल के एक मूर्तिकार ने राजपूत की एक मूर्ति बनाई है।

पश्चिम बंगाल के मूर्तिकार द्वारा बनाई गई उनकी मूर्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस मूर्तिकार के काम की सराहना कर रहे हैं। हाल ही में, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी उनके काम को देखा और उसी से छुआ गया। उन्होंने अपने काम को साझा किया और कलाकार को उनकी सुंदर श्रद्धांजलि के लिए धन्यवाद देने के लिए दिल को छूने वाला कैप्शन दिया।

वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा ' मानो भाई जिंदा हो गया हो।'

एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने एक अन्य कलाकार द्वारा बनाई गई पेंटिंग साझा की और लिखा : 'यह शानदार है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस लंगे समय से  मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू की मांग कर रहे हैं। इसके लिए फैंस ने सोशल मीडिया पर एक मुहिम छेड़ रखी है। शेखर सुमन तक ने इस मांग का समर्थन किया है।

इसके अलावा श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में कुछ दिव्यांग लोग सुशांत की पेटिंग बना रहे हैं। ये देख श्वेता काफी हैरान रह गई। उन्होंने उन दिव्यांगों को भी शुक्रिया अदा किया है।

ये पहली बार नहीं है जब श्वेता ने सुशांत के फैंस का जोश बढ़ाया हो या उनकी तारीफ की हो। इस लड़ाई में सभी को एकजुट रखने के लिए श्वेता लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह सुशांत के हक में कोई ना कोई मुहिम चलाती रहती हैं।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.