क्या तुम्हारे पास माल है ? व्हाट्सएप चैट से खुलासा, दीपिका तक पहुंची जांच की आंच

22 Sep, 2020 14:58 IST|अनूप कुमार मिश्रा
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (सौ. सोशल मीडिया)

ड्रग्स चैट से खुलासा

बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्री एनसीबी के रडार पर

दीपिका, सारा अली खान को कभी भी भेजा जा सकता है समन

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल से जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को बॉलीवुड के ऐसे राज हाथ लग रहे हैं, जो अब तक पर्दे के पीछे रहे हैं। रिया चक्रवर्ती समेत तमाम आरोपियों से पूछताछ के दौरान एनसीबी की जांच अब उस दिशा में आगे बढ़ रही है, जहां कई बड़े चेहरे बेनकाब हो सकते हैं। इसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान श्रद्धा कपूर जैसे कई बड़े फिल्मी सितारे शामिल हैं। ये सभी अब एनसीबी के रडार पर हैं।

एनसीबी ने जांच के दायरे को आगे बढ़ाते हुए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर को पूछताछ के लिए तलब किया है। इस मामले से जुड़े नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया, "हमने प्रकाश, जो क्वान में मैनेजर के तौर पर काम करती हैं और इसके सीईओ ध्रुव को तलब किया है।"

अधिकारी ने बताया कि इन्हें इसलिए तलब किया गया है क्योंकि व्हाट्सअप के कुछ चैट में खुलासा हुआ है कि ये भी कथित तौर पर ड्रग मामले से जुड़े हुए हैं। प्रकाश और ध्रुव के अलावा एनसीबी ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया साहा को भी और अधिक पूछताछ के लिए तलब किया है।

सोमवार को एनसीबी के अधिकारियों द्वारा इन दोनों से पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई। एनसीबी इस मामले में अभी तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, निजी स्टाफ दीपेश सावंत सहित 15 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

दीपिका की चैट आई सामने

व्हाट्सएप चैट में D, K से 'माल' यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। एक अंग्रेजी चैनल ने दावा किया कि D दीपिका हैं और K करिश्मा हैं, जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है। क्वॉन कंपनी का कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेस से कॉन्ट्रैक्ट रहा है, जिसमें दीपिका का नाम भी शामिल है। नए चैट्स आने के बाद बताया जा रहा है कि दीपिक पादुकोण को भी जल्द ही एनसीबी की ओर से पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा। 

क्या थी चैट

D to K: क्या तुम्हारे पास माल है ?

K reply: है, लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।

K writes: अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं।

D writes: हां, प्लीज।

K writes: अमित के पास है, वो रखता है।

D writes: Hash ना ?

D writes: गांजा नहीं।

K writes: कोको के पास तुम कब आ रही हो।

D writes: साढ़े 11 से 12 के बीच।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.