जानिए गोवा में क्या कर रही हैं दीपिका, मैनेजर का झूठ हुआ बेनकाब !

23 Sep, 2020 15:44 IST|अनूप कुमार मिश्रा
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (सौ. सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के गोवा में होने की कही जा रही बात

मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था

एनसीबी के बुलावे पर करिश्मा ने बीमार होने की कही थी बात

मुंबई : बॉलीवुड में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को अपने राडार पर लिया है। एनसीबी ने पूछताछ के लिए करिश्मा प्रकाश को तलब भी किया था, लेकिन उन्होंने बीमारी की बात कहकर आने से इनकार कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वक्त करिश्मा गोवा में हैं और उनके साथ दीपिका पादुकोण भी वही हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका इस वक्त गोवा में हैं। उनकी मैनेजर करिश्मा भी वहीं हैं। दीपिका अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा में हैं। वो दो दि पहले ही क्रू के साथ वहां पहुंची हैं। इस फिल्म में दीपिका के अलावा, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आएंगे। हालांकि फिल्म का टाइटल अभी कंफर्म नहीं हुआ है। यह जानकारी सोशल मीडिया के जरिए ली गई है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि करिश्मा कहां हैं।

दीपिका को बुला सकती है एनसीबी

एनसीबी जरूरत पड़ने पर दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुला सकता है। वहीं एजेंसी ने मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ की। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि ड्रग्स की कथित तौर पर चर्चा करने वाले कुछ व्हाट्सएप चैट एजेंसी की रडार पर हैं। उन्होंने बताया कि इनमें से कुछ चैट दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और एक ‘‘डी'' के बीच कथित तौर पर हुए हैं। 

अधिकारी ने बताया कि एनसीबी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को भी इस सप्ताह बुला सकती है। एजेंसी करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को इस सिलसिले में पहले ही तलब कर चुकी है। अधिकारी ने कहा, ‘‘एनसीबी पहले करिश्मा प्रकाश से पूछताछ करेगी और जरूरत पड़ने पर दीपिका पादुकोण को भी बुला सकती है।'' 

अधिकारी ने कहा कि दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था, लेकिन वह स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के चलते मंगलवार को एनसीबी के समक्ष पेश नहीं हो पायी। उन्होंने कहा कि करिश्मा प्रकाश को शुक्रवार तक एजेंसी के समक्ष पेश होने से छूट दी गई है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.