बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर भड़की MNS, कहा- हमे बताइए हम सिखाएंगे सबक

3 Jul, 2020 17:19 IST|Sakshi
'मनसे' नेता राज ठाकरे ( फोटो सौजन्य सोशन मीडिया )

बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर भड़की 'मनसे'

कहा- हमे बताइए हम सिखाएंगे सबक 

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह की सुसाइड की घटना के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस तेज हो गयी थी। अब राज ठाकरे की पार्टी की ओर से बयान आया है कि नेपोटिज्म करने वालों को तगड़ा सबक सिखाया जाएगा ।  नेपोटिज्म की चल रही घटनाओं से नाराज 'मनसे' ने कहा है कि अगर कोई बॉलीवुड में भाई भतीजावाद का शिकार हो रहा है तो उसे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना को जरूर सूचना देनी चाहिये । उनकी पार्टी ऐसे लोगों को कड़ा सबक सिखाएगी ।  

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की घटना के बाद यशराज फिल्म्स, सलमान खान, करण जौहर, और आलिया भट्ट जैसे लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहे हैं । अभिनेता सुशांत के प्रशंसक इन सिलेब्रटीज को सुशांत की मौत के लिये जिम्मेदार मान रहे हैं । 

अब राज ठाकरे की पार्टी मनसे इस मामले पर खुल कर सामने आ गयी है और मोर्चा संभाल लिया है । पार्टी पदाधिकारियों का कहना है कि नेपोटिज्म का सामना कर रहे कलाकारों को उनकी पार्टी से संपर्क कर अपनी बात बतानी चाहिए । वहीं पार्टी का कहना है कि इस मामले में पुलिस को नेपोटिज्म पर सभी से सवाल करना चाहिये, चाहे वो कोई भी हो । 

इसे भी पढ़ें :

सरोज खान के निधन से भावुक हुईं माधुरी ने लिखा इमोश्नल पोस्ट​

आपको बतादें सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को मुंबई में आत्महत्या कर ली थी । मिली जानकारी के मुताबिक वो गहरे डिप्रेशन में थे । उनके निधन के बाद नेपोटिज्म पर बहस शुरू हो गयी थी । वहीं पुलिस अपनी छानबीन में अभी भी जुटी है और मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है ।  

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.