सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग में शामिल हुआ बॉलीवुड, देर से साथ देने पर वरुण की हो रही फजीहत

14 Aug, 2020 12:40 IST|सुषमाश्री
वरुण धवन, सुशांत सिंह राजपूत, मौनी रॉय

मुंबई : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर ऑनलाइन कैम्पेन चलाए जा रहे हैं और अब इस अभियान में वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा जैसे कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल हो गए हैं। हालांकि, इन सितारों के दो महीने बाद जागने पर सोशल मीडिया में इनकी, खासकर वरुण धवन की जमकर किरकिरी हो रही है। नतीजतन, ट्विटर पर #VarunDhawan ट्रेंड कर रहा है और सुशांत के प्रशंसक उस पर अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं।

सुशांत के प्रशंसकों को नहीं आ रहा रास

सोशल मीडिया पर सुशांत के प्रशंसकों को दो महीने बाद बॉलीवुड हस्तियों का सुशांत के लिए खड़े होना रास नहीं आ रहा। उनके मुताबिक ये सभी अपनी-अपनी फिल्मों के न चलने के डर से सुशांत के लिए खड़े होने का नाटक कर रहे हैं, वो भी उनकी मौत के दो महीने बाद।

वरुण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "हैशटैगसीबीआईफॉरएसएसआर।" उन्होंने इसके साथ हाथ जोड़ने वाले एक ईमोजी को भी साझा किया है।


इसी के साथ परिणीति लिखती हैं, "जरूरत बस सच की है। हैशटैगजस्टिसफॉरएसएसआर।"

अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी भी इस अभियान में शामिल होते हुए "हैशटैगसीबीआईइंक्वायरीफॉरसुशांत" की मांग की है और उन्हीं के साथ मौनी रॉय भी इस अभियान में शामिल हुई हैं।

अभिनेता गुलशन देवैया ने ट्वीट कर कहा, "मैं उम्मीद और दुआ करता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन का मामला अपने अंतिम नतीजे पर पहुंचे। हम सच्चाई और निष्पक्ष जांच की अहमियत को कम कैसे महसूस कर सकते हैं! न्याय के लिए ही न्याय हो और कुछ नहीं।"

अभिनेत्री जरीन खान ने भी मामले पर ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी। उन्होंने लिखा, "सुशांत के परिवार, उनके प्रशंसक और उनके चाहनेवालों को सच्चाई का पता लगना चालिए। हैशटैगसीबीआईफॉरएसएसआर, हैशटैगवॉरियर्सफॉरएसएसआर हैशटैगजस्टिसफॉरसुशांत सिंहराजपूत।"

It has been 2 months you left us Bhai and we are still fighting to know the truth, to know what actually happened that day. I request you all to please join us for Global 24-hour spiritual and prayer observation for Sushant Singh Rajput, so that the truth prevails and we find justice for our beloved Sushant #GlobalPrayers4SSR 🙏❤️🙏 #CBIForSSR #Warriors4SSR #justiceforSushantSinghRajput #godiswithus

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

बहन श्वेता ने ग्लोबल प्रेयर की अपील

इससे पहले इस क्रम में कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे के बाद कृति सेनन ने भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग करते हुए उनके परिवार को अपना समर्थन दिया है। बता दें कि सुशांत 14 जून को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी मौत की सीबीआई जांच की मांग तेज है। उनके पिता ने पटना में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था, जिस पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही है। वहीं, कल 15 अगस्त पर सुशांत की आत्मा की शांति के लिए उनकी बहन श्वेता ने ग्लोबल प्रेयर की अपील की है और इसमें सभी को शामिल होने के लिए कहा है।

-आईएएनएस

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.