रेड एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड साड़ी में नजर आईं कृति खरबंदा, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

26 Nov, 2020 19:22 IST|अंशुल चौहान
बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा ( फोटो-सौ.सो.मीडिया )

कृति ने साड़ी के पल्लू से ढका अपना चेहरा

कैप्शन में लिखा शटैगमूड..हैशटैगहैप्पीडे

कुछ दिनों पहले तैश में नजर आईं थी कृति 

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा सोशल मीडिया पोस्ट में एक अलग मूड में दिखाई दे रही हैं। कृति ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा कीं, जिसमें वह रेड एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड साड़ी में शरारत भरे अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने अपने आधे चेहरे को साड़ी के पल्लू से ढक रखा है। तस्वीर के कैप्शन में कृति लिखती हैं, "हैशटैगमूड..हैशटैगहैप्पीडे।"

हाल ही में कृति ने अपनी उस फिल्म को लेकर बात की, जिसने उनकी जिंदगी बदल दी। यह साल 2017 में आई फिल्म 'शादी में जरूर आना' के बारे में है। रतन सिन्हा द्वारा निर्देशित यह फिल्म छोटे शहर के एक जोड़े पर आधारित है, जिनकी मुलाकात अरेंज्ड मैरेज कराए जाने के मद्देनजर होती है। उनकी शादी की रात एक ऐसी घटना होती है, जिससे यह मासूम सी लव स्टोरी एक बदला लेने की कहानी में तब्दील हो जाती है। 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

इसे भी पढ़ें :  'अ सूटेबल बॉय' के किसिंग सीन पर बोलीं स्वरा, मंदिर में गैंगरेप हुआ तो किसी का खून नहीं खौला

कृति लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। गौरतलब है कि कृति खरबंदा कुछ दिनों पहले 'तैश' फिल्म में भी नजर आईं थी। इस फिल्म में पुलकित सम्राट, जिम सभ्र, हर्षवर्धन राणे और संजीदा शेख भी नजर आए थे। बीजॉय नांबियार की इस परियोजना को फिल्म के अलावा वेब सीरीज के प्रारूप में भी रिलीज किया जा चुका है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.