Bigg Boss14: इन 6 बेवकूफियों की वजह से गई निशांत मलखानी की कैप्टेंसी , फैंस ने ऐसे उड़ाए मजाक

24 Oct, 2020 10:41 IST|Sakshi
निशांत मलखानी

मुंबई :  बिग बॉस 14 में 23 अक्तूबर के एपिसोड में कैप्टंसी के दौरान हुए टास्क को लेकर घर वाले फिर आपस में बात करते हैंl वही निशांत सिंह मलकानी अपनी लापरवाही के चलते बिग बॉस के निशाने पर आ जाते हैं। बिग बॉस उन्हें बताते है कि उनकी कैप्टंसी का पहला दिन बहुत ही खराब रहा है और उन्हें लीडरशिप क्वालिटी बिलकुल भी नजर नहीं आई। 

इसके चलते वह निशांत सिंह मलकानी को कैप्टनसी बर्खास्त कर देते है। निशांत सिंह मलकानी इसे लेकर बिग बॉस से माफी भी मांगते है। बता दें कि निशांत ने एक- दो नहीं बल्कि 6 नियमों को तोड़े जिसकी वजह से उनपर कार्रवाई की गई। वहीं घर में अभिनव शुक्ला के साथ डेट पर जाने की बात सुनकर पवित्रा पूनिया राहुल वैद्य से झगड़ने लगती हैं। वह कहती है कि उन्हें उनपर लांछन नहीं लगाना चाहिए।

निशांत सिंह मलखानी घर में काम करते और अंग्रेजी में बात करते नजर आए थे। इतना ही नहीं निशांत सिंह मलखानी ने अपने दोस्त निक्की तम्बोली और जान कुमार सानू के साथ नॉमिनेशन के बारे में भी खुलकर बात की थी। इसके अलावा निशांत सिंह मलखानी घर में अनुशासन भी कायम करने में नाकामयाब रहे। जिसके बाद बिग बॉस ने निशांत सिंह मलखानी की सभी गलतियां गिनाते हुए उनकी जमकर क्लास लगाई।निशांत सिंह मलखानी की कैप्टेंसी जाते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। हर कोई निशांत सिंह मलखानी के बारे में बात करता नजर आया।

जहां एक तरफ फैंस निशांत सिंह मलखानी का सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं बहुत से लोग टीवी के इस सितारे की मजाक बना रहे हैं। फैंस का मानना है कि जो दो नाव की सवारी करती है वो ऐसे ही डूबता है। इसके अलावा लोग निशांत सिंह मलखानी को अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक की कठपुतली भी बता रहे हैं।

बिगबॉस के घर में दिखेंगी प्रीति और पिंकी
वही नवरात्रि स्पेशल बिग बॉस में मनाया जाने वाला है। नवरात्रि चल रही हैं। इसके चलते प्रीति और पिंकी बिग बॉस के घर में आएंगी और वह नवरात्रि के गाने गाकर सभी का दिल जीत लेती हैंl प्रीति और पिंकी के गानों पर घरवाले गरबा खेल कर नाचते-गाते हैंl वही एक बार फिर निक्की और जान के बीच दोस्ती देखने को मिलती हैl गौरतलब है कि कैप्टनसी टास्क के दौरान दोनों के बीच मनमुटाव हो गया थाl इसके चलते दोनों ने एक दूसरे से बातचीत बंद कर दी थीl हालांकि अब एक बार फिर दोनों के बीच बातचीत होने लगती है और दोनों दोस्त बन जाते हैं

पहले के मुकाबले काफी अलग है बिगबॉस
इस बार का बिग बॉस पहले के मुकाबले काफी अलग है। बिग बॉस में कुल 14 कंटेस्टेंट हैं। जिनमें से सारा गुरपाल और शहजाद देओल एलिमिनेट हो चुके हैं। वहीं घर में सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान तूफानी सीनियर्स बनकर घर में आए थे लेकिन अब वह भी घर से बाहर जा चुके हैंl घर के पहले कैप्टन के तौर पर निशांत सिंह मलकानी का चुनाव होता है। वही घर की पहली कंफर्म सदस्य निक्की तंबोली है। इस बार के बिग बॉस को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.