अब भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने की आत्महत्या, एक दिन पहले फेसबुक लाइव पर बताया था दिल का हाल

7 Aug, 2020 07:38 IST|Sakshi
अनुपमा पाठक, भोजपुरी एक्ट्रेस

आर्थिक मामलों में धोखे की थी खबर

फेसबुक लाइव होकर कही थी दिल की बात

दुनिया कहती है, हमें क्यों दिक्कत में डाल रहे हो!

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने पहले ही फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। उस पर एकएक करके कई कलाकारों के खुदकुशी के मामलों ने इस इंडस्ट्री पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। बुधवार की रात टीवी एक्टर समीर शर्मा के खुदकुशी करने की खबर आई और आज खबर आई है कि गुरुवार की रात भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने भी सुसाइड कर ली है।

समाचार एजेंसी IANS के ट्वीट के मुताबिक उन्होंने मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी। मुंबई के दहिसर में स्थित घर में उनकी बॉडी फंदे पर लटकती पाई गई। 40 वर्षीय अभिनेत्री द्वारा सुसाइड करने की खबर सभी के लिए झटका है क्योंकि अपनी मौत से एक दिन पहले ही वह सोशल मीडिया पर लाइव आई थीं और अपने फैन्स ने रूबरू हुई थीं।

आर्थिक मामलों में धोखे की थी खबर

अपने फेसबुक लाइव में अनुपमा ने लोगों के सामने अपने दिल की बात कही थी। उन्होंने अपने फेसबुक लाइव में कहा था कि किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए। साथ ही उन्होंने अपने वीडियो में ये भी बताया कि किस तरह उन्हें धोखा दिया गया है। खबरों की मानें तो अनुपमा के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उन्होंने ये कदम उठाने के दो कारण बताए हैं। उन्होंने इस सुसाइड नोट में लिखा, "मैंने एक दोस्त की रिक्वेस्ट पर मलाड की विसडम प्रोड्यूसर कंपनी में 10 हजार रुपये निवेश किए थे। कंपनी को मेरे पैसे दिसंबर 2019 में वापस करने थे। हालांकि कंपनी मेरा पैसा वापस करने में आनाकानी कर रही है।" उन्होंने अपने सुसाइड नोट में मनीष झा नाम के एक शख्स का भी जिक्र किया है।

अनुपमा ने अपने सुसाइ़ड नोट में बताया कि किस तरह मनीष झा ने लॉकडाउन में उनसे उनका टू व्हीलर ले लिया था और बाद में इसे वापस करने से इनकार कर दिया। अनुपमा की आखिरी फेसबुक पोस्ट में उन्होंने रात के ठीक 12 बजे बाय बाय और गुड नाइट लिखा है।

फेसबुक लाइव होकर कही थी दिल की बात

अपने फेसबुक पोस्ट में अनुपमा ने कहा है कि वह आमतौर पर फेसबुक लाइव नहीं करती हैं लेकिन आज वह कुछ बातें शेयर करने आई हैं। उन्होंने कहा कि जब किसी की मौत हो जाती है तो लोग बहुत तरह की बातें करते हैं कि अगर वह बताती तो कुछ हल निकाला जाता, लेकिन ये सब कहने की बातें हैं। किसी की दिक्कत कोई हल नहीं करता है। अनुपमा ने कहा कि आप खुद कभी आजमा कर देखिए। इस तरह का कदम इंसान तब उठाता है, जब वह थक जाता है और उसका दिमाग काम करना बंद कर देता है।

दुनिया कहती है, हमें क्यों दिक्कत में डाल रहे हो!

अनुपमा ने अपनी पोस्ट में कहा कि मैंने इन चीजों को बहुत करीब से महसूस किया है। अगर आप किसी को जाकर ये बताते हैं कि हम ऐसा कदम उठाने जा रहे हैं और हम आपको ये बता रहे हैं ताकि हमारे जाने के बाद आप ये दुनिया को बता सको। अगर आप ऐसा कहते हो तो देखो वो लोग क्या कहते हैं। उनका रिएक्शन यह होता है कि आप ये सब हमें क्यों बता रहे हैं? आप हमें दिक्कत में क्यों डालना चाहते हो? अनुपमा ने इस तरह की ढेरों बातें अपने फेसबुक लाइव में कही हैं।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.